टीआरओ ए, आरपीएफ और टीआरडी ने जीते मैच

टीआरओ ए, आरपीएफ और टीआरडी ने जीते मैच

इटारसी। रेलवे मैदान पर खेली जा रही अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता के दसवें दिन के पहले मैच में टीआरओ ए ने टीआरओ बी को 8 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में टीआरओ बी की टीम ने 5 विकेट पर 53 रन बनाए। आरएस तिवारी ने 21 व अरविंद ने 15 रन बनाए। टीआरओ ए ने तीन विकेट खोकर आवश्यक रन बनाकर मैच जीत लिया। विजयी टीम की तरफ से महेन्द्र कुशवाहा 21 रन व एक विकेट को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
दूसरे मैच में टीआरडी ने कमर्शियल इलेवन को 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कमर्शियल ने निर्धारित 14 ओवर में 94 रन बनाए। शंकरलाल मीना ने 26 व दौलत राम ने 15 रन बनाए। टीआरडी की तरफ से भूपेन्द्र ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीआरडी ने 7 विकेट के नुकसान पर आवश्यक रन बनाकर मैच जीत लिया। भूपेन्द्र ने 47 व उमेश पटैल ने 30 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विजयी टीम के खिलाड़ी भूपेन्द्र को दिया। तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरपीएफ ने निर्धारित 14 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाए। लालू चौधरी ने 49, सचिन यादव ने 27 व योगेश जाट ने 20 रन बनाए।
लक्ष्य का पीछा करते हुए टीआरएस की टीम 115 रन ही बना सकी। एक समय टीआरएस टीम के कप्तान आलविन नाईक और वीएस राव टीम को जीत के लक्ष्य की तरफ ले जा रहे थे पर आलविन के आउट होते ही टीम जीत की पटरी से उतर गई और 7 रन से आरपीएफ ने मैच जीत लिया। वीएस राव ने 59 व आलविन ने 18 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आरपीएफ के लालू चौधरी को दिया। मैच के एम्पायर जीतू केवट, पंकज गुप्ता, सुनील औरंगाबादकर व घनश्याम दुगाया रहे व स्कोरिंग का कार्य धर्मेन्द्र जायसवाल, नरेश चौहान व नीलेश गाठिया ने किया। मैच के दौरान सचिव अशोक दुबे, केके शुक्ला, डीएस चौहान, विनोद कुशवाहा, रामबाबू लौवंशी, आरके श्रीवास्तव व सुनील कुमार मौजूद रहे। आरपीएफ के उत्साहवर्धन के लिए विशेष रूप से सब इंस्पेक्टर निधि चौहान व इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह मौजूद रहे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: