ट्रक की टक्कर से, स्कूटी सवार छात्रा की मौत

ट्रक की टक्कर से, स्कूटी सवार छात्रा की मौत

इटारसी। शासकीय एमजीएम कॉलेज की एक छात्रा की आज सुबह यहां पुलिस थाने के पास स्थित एसीसी तिराहे पर हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पथरोटा निवासी छात्रा प्रेक्टिकल देने कालेज आ रही थी कि यह दुर्घटना हो गई। घटना सुबह लगभग 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार पथरोटा निवासी छात्रा कोपल स्कूटी से को सुबह करीब 11 बजे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। पथरोटा से कालेज आ रही थी कि ओवर ब्रिज तरफ से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी। घटना में युवती के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार पथरोटा निवासी नर्मदाप्रसाद चौधरी की बेटी कोपल चौधरी 19 वर्ष सोमवार को एमजीएम कॉलेज प्रेक्टिकल देने आई थी। सुबह 11 बजे जब वह स्कूटी से एसीसी तिराहे के पास पहुंची तो पीछे से एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवती स्कूटी सहित गिर पड़ी जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई। मौके पर ही उसके सिर से काफी खून बह गया। इस दौरान उसी बिजली दफ्तर से प्रदर्शन कर लौट रहे एनएसयूआई पदाधिकारी सात्विक शर्मा,ऋषभ सोनी, प्रतीक मालवीय, शशांक बैस अपने साथियों के साथ पहुंचे और उन्होंने युवती को उठवाकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे चेकअप के बाद मृत घोषित कर दिया। जैसे ही यह सूचना उनके घर पहुंची मृतक युवती की बहनें और मां अस्पताल पहुंची तो खून से लथपथ बेटी की लाश देख सुधबुध खो बैठी। उनके साथ लोगों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें संभाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: