ट्रेन से गिरे दो यात्री गंभीर रूप से हुए घायल

उसके सिर की हड्डी टूट चुकी है, शरीर में आए हैं 350 टांके

सिर की हड्डी टूट चुकी है, शरीर में आए हैं 350 टांके
इटारसी। किसी ट्रेन से मुगलसराय से वास्कोडिगामा की यात्रा कर रहे एक यात्री चलती ट्रेन से खुटवासा स्टेशन के पास गिर गया। जिसे उपचार के लिए खंडवा से इटारसी की ओर आ रही हावड़ामेल एक्सप्रेस से जंक्शन पर लाया गया। जहां से डिप्टी एसएस की मदद से उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए होशंगाबाद रैफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बैरोजपुर निवासी 20 वर्षीय अंबुज पिता रामकृष्ण मिश्रा मुगलसराय से वास्कोडिगामा की यात्रा अपने साथी गंगाधर के साथ कर रहा था। सफर के दौरान खुटवासा स्टेशन के पास चलती ट्रेन से वह गिर गया। युवक को गंभीर अवस्था में खंडवा से इटारसी की ओर आ रही मुंबई-हाबड़ा मेल एक्सप्रेस इटारसी लाया गया। जिसकी जानकारी लगते ही इटारसी रेलवे स्टेशन डिप्टी एसएस कमर्शियल अनिल राय ने ट्रेन के स्टेशन आने पर घायल अंबुज को उपचार के लिए शहर के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे होशंगाबाद रैफर कर दिया।
दूसरी घटना पाटलीपुत्र से पुणे की ओर जा रही पाटलीपुत्र एक्सप्रेस से सतना से पुणे जा रहे एक यात्री चलती ट्रेन से गिर गया। सतना निवासी संदीप पिता दिनेश पाल पुणे से एक कंपनी में कार्यरत हैं। वह पाटलीपुत्र एक्सप्रेस के जनरल कोच में पुणे की यात्रा कर रहे थे इसी दौरान अनियंत्रित होकर ट्रेन से नीचे गिर गया। जिससे उसके पैर में गंभीर चोंट आई हैं जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेजा है।
उसके सिर की हड्डी टूट चुकी है, शरीर में आए हैं 350 टांके
खुटवासा-डोलरिया के पास चलती ट्रेन से गिरकर घायल हुआ युवक गंभीर अवस्था में है, उसे नर्मदा अपना हास्पिटल में वेंटीलेटर पर रखा गया है। जीआरपी के अनुसार युवक खुटवासा-डोलरिया के पास कहीं चलती ट्रेन से गिरा है। युवक की पहचान अंबुज मिश्रा पिता रामकृष्ण मिश्रा 20 वर्ष जिला बहराजपुर उप्र के रूप में हुई है। अभी उसके परिजनों के आने का इंतजार है। जानकारी लगते ही जीआरपी ने उसे डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय चिकित्सालय में लाकर प्राथमिक उपचार दिलाया और हालत गंभीर होने पर उसे नर्मदा हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार युवक को गंभीर चोट है और उसके शरीर में 350 से अधिक टांके आए हैं। घायल के सिर, हाथ, पैर, पीठ, मुंह सहित शरीर के सभी हिस्सों में चोट है। माना जा रहा है कि युवक ट्रेन के साथ गिट्टियों पर घिसटा होगा। उसके सिर की हड्डी टूटी है तो दाहिने हाथ की एक अंगुली भी टूट चुकी है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: