डंपर छुड़ाने चल रही राजनीतिक जोड़तोड़

डंपर छुड़ाने चल रही राजनीतिक जोड़तोड़

इटारसी। पुलिस ने आज सुबह करीब 10 बजे मरोड़ा रेत खदान से निकले रेत से भरे तीन डंपर जब्त किए हैं। इनमें से एक डंपर तो पुलिस थाने ले आयी लेकिन दो इलेक्ट्रानिक डिवाइस से संचालित होने के कारण नहीं ला सकी। वे दोनों डंपर सनखेड़ा नाका पर ही खड़े हैं, और पुलिस की ड्यूटी वहां लगा दी गई है। मामले की जानकारी एसडीएम और तहसीलदार को दे दी गई है तथा माइनिंग विभाग को भी इसकी सूचना भेज दी गई है। संभवत: बुधवार को मामले में कार्रवाई हो सकेगी।
टीआई भूपेन्द्र सिंह मौर्य ने बताया कि सुबह मुखबिर से सूचना मिली थी कि मरोड़ा रेत खदान से रेत भरकर तीन डंपर बिना रॉयल्टी निकले हैं। तीनों डंपर को सनखेड़ा नाका पर ट्रैफिक प्रभारी नागेश वर्मा और उनकी यातायात टीम ने नाकाबंदी करके रोका तो तीनों डंपर चालक उतरकर भाग निकले। इनके पास न तो रॉयल्टी रसीद थी और ना ही किसी प्रकार के कोई कागजात। पुलिस ने एक डंपर तो थाने लाकर खड़ा कर दिया जबकि दो इलेक्ट्रानिक डिवाइस के कारण नहीं लाए जा सके तो उनको वहीं खड़ा कर पुलिस जवानों की ड्यूटी लगा दी गई।
सूत्र बताते हैं कि पहले डंपर मालिकों ने पुलिस से किसी प्रकार बात बनाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद अब डंपर मालिक राजनीतिक जोड़तोड़ करके डंपर छुड़ाने के प्रयास में जुटे हैं। टीआई श्री मौर्य ने कहा कि माइनिंग और अन्य वरिष्ठ अफसरों को सूचना दे दी गई है, आज माइनिंग अधिकारी किसी अन्य काम में व्यस्त हैं, संभवत: बुधवार को वे आकर कोई कार्रवाई करेंगे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: