तालाब किनारे बच्चों को लेकर दौड़ेगी टॉय ट्रेन

तालाब किनारे बच्चों को लेकर दौड़ेगी टॉय ट्रेन

इटारसी। तालाब किनारे बच्चों को लेकर जल्द ही टॉय ट्रेन दौड़ेगी। तालाब सौंदर्यीकरण के तहत टॉय ट्रेन के अलावा इसे पिकनिक स्पॉट की तरह विकसित करने यहां मल्टी नेशनल कंपनियों के स्टाल्स भी लगाने की योजना पर काम हो रहा है। आज शाम मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुरेश दुबे एवं विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल ने नगर पालिका के सब इंजीनियर्स एवं अन्य अधिकारियों के साथ तालाब में चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया।
सीएमओ सुरेश दुबे ने बताया कि तालाब के किनारे बच्चों की खिलौना ट्रेन चलाने का विचार है, इसकी संभावना देखने और तालाब निर्माण का कार्य देखने आए हैं। यहां चल रहे काम की रफ्तार को लेकर हम संतुष्ट तो हैं, लेकिन ठेकेदार को काम की गति और बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि शहर में पिकनिक स्पॉट की कमी को देखते हुए इस तरह की योजना बनायी जा रही है कि लोगों को अपने मनोरंजन के लिए कोई जगह विकसित की जाए। तालाब के आसपास ऐसा वातावरण तैयार करने की योजना पर काम चल रहा है।
विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल ने बताया कि कमला नेहरू पार्क को विकसित किया जा चुका है, यहां कुछ जलपान की व्यवस्था करने की योजना भी है। इसमें मल्टी नेशनल कंपनी के फूड और अन्य खाद्य एवं पेय पदार्थ मिलें इसके लिए स्टाल्स भी तैयार किए जाएंगे। इसी तरह तालाब को भी पिकनिक स्पॉट की तरह विकसित किया जाएगा। आज हमने सीएमओ के साथ तालाब में चल रहे काम का निरीक्षण किया है। जल्द ही शहर को एक अच्छा पिकनिक स्पॉट देने की योजना है जहां आकर लोगों सुकून के कुछ पल गुजार सकें।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: