तैलिक साहू समाज की आराध्य कर्मा जयंती 24 को

तैलिक साहू समाज की आराध्य कर्मा जयंती 24 को

इटारसी। तैलिक साहू समाज की आराध्य माता कर्मा देवी की सहस्त्राब्दी वर्ष में 1001 वी जयंती का आयोजन कर्मासखी संगम, कर्मा युवा संगठन, महिला संगठन के संयुक्त तत्वावधान में 24 मार्च 2017, शुक्रवार को आयोजित की जा रही है। उक्ताशय की जानकारी रमेश के साहू एडव्होकेट ने दी ।
श्री साहू ने बताया कि श्री द्वारिकाधीश बड़े मंदिर से दोपहर 3 बजे कर्मा देवी की शोभायात्रा बैड बाजों के साथ निकाली जाएगी तथा सांयकाल 7 बजे से ठाकुरजी गार्डन न्यास कॉलोनी में कर्मा देवी की पूजा-अर्चना उपरांत छप्पन भोग के भंडारे का आयोजन किया गया है ।
कर्मा युवा संगठन के नितिन साहू, मनोज साहू, एवं अनुभव साहू ने बताया कि समाज के विशिष्ट व्यक्तित्व का समान उक्त अवसर पर किया जाएगा। चन्द्रकला बड़कुल एवं निशा साहू के अनुसार कर्मा सखी संगम द्वारा प्रत्येक परिवार से दो व्यंजन बनाकर छप्पन भोग का भंडारा किये जाने की अदभुत पहल इस वर्ष की जा रही है। साहू समाज युवा संगठन के कोषाध्यक्ष विक्रान्त बड़कुल ने पूर्व के 02 वर्षो का लेखा-जोखा प्रस्तुत करते हुये और अधिक आर्थिक सहयोग देने की बात कही। साहू समाज में जीवन पर्यन्त सेवा देते हुये विशेष योगदान हेतु एक समाजसेवी को समानित करने तथा कक्षा 10वी एवं 12वी में 70 प्रतिशत से अधिक प्रतिशत प्राप्त करने वाले प्रतिभावान छात्र/छात्राओं को भी कर्मा जयंती पर समानित किया जावेगा। उल्लेखनीय है कि अखिल भारतीय तैलिक साहू सभा का 104 वॉ, मध्यप्रदेश तैलिक साहू सभा का 28 वॉ एवं साहू समाज युवक संगठन का 26वॉ कर्मा जयंती समारोह इटारसी में बडे धूमधाम से मनाने की तैयारी जोरो पर है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: