दस दिन में ट्रेनों से उड़ाया 8 लाख का माल

अलग-अलग ट्रेनों में चोरों ने दिया घटना को अंजाम

अलग-अलग ट्रेनों में चोरों ने दिया घटना को अंजाम
इटारसी। जबलपुर तरफ की अलग-अलग ट्रेनों से पिछले दस दिन में चोरों ने करीब आठ लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया है। इन सारी घटनाओं की रिपोर्ट पीडि़तों ने जीआरपी में दजऱ् करायी जिसमें से दो मामले इटारसी जीआरपी के अंतर्गत हैं तथा एक जबलपुर अंतर्गत।
जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार-गुरुवार को तड़के करीब 3:50 बजे जबलपुर की रविकिरन सोसायटी बुखारी रोड निवासी श्रीमती एकता पति अमित राय का पर्स अज्ञात चोर उड़ा ले गए। वे ओवरनाइट एक्सप्रेस के कोच एस-9 की बर्थ नंबर 9 में जबलपुर से हबीबगंज की यात्रा कर रही थीं। ट्रेन जब इटारसी स्टेशन से निकली उसके बाद चोरों ने घटना को अंजाम दिया। पर्स में नगदी 25 हजार रुपए सहित सोने-चांदी के जेवर सहित 6 लाख 25 हजार माल था। यात्री ने हबीबगंज जीआरपी में घटना की शिकायत दजऱ् करायी। वहां से डायरी इटारसी जीआरपी भेजी गई।
विंध्याचल में भी चोरी
चोरी की दूसरी घटना विंध्याचल एक्सप्रेस में हुई जिसमें मदन महल रेलवे स्टेशन पर एक महिला यात्री का पर्स उड़ा लिया। महिला यात्री श्रीमती आरती पति प्रीतम भारती ने शिकायत दजऱ् करायी कि मदन महल रेलवे स्टेशन से उन्होंने ट्रेन पकड़ी। ट्रेन में बैठकर देखा तो पर्स गायब था। पर्स में मंगलसूत्र, झुमकी, लोंग सहित करीब साठ हजार का माल था। घटना सुबह करीब 7:10 बजे की बतायी जा रही है।
90 हजार के जेवर उड़ाए
मुंबई से जबलपुर आ रही एक महिला यात्री माधुरी पति अक्षत तिवारी का पर्स भी फैजाबाद एक्सप्रेस से अज्ञात ने उड़ा लिया। घटना 25 अप्रैल की है। जबलपुर से डायरी आने के बाद यहां मामला दर्ज किया है। पर्स में 90 हजार रुपए के जेवर थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: