दो सड़क हादसों में एक की मौत, पांच घायल

दो सड़क हादसों में एक की मौत, पांच घायल

इटारसी। सोमवार को हुए दो सड़क हादसों में एक की मौत हो गयी और पांच लोग घायल हो गये हैं। दोनों हादसे डोलरिया थाना अंतर्गत हुए हैं। घायलों में एक नाबालिग किशोरी भी शामिल है।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम को ग्राम सुपरली के पास मोड़ पर दो बाइक आपस में टकरायी जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी और उसके साथ बैठी युवती घायल हो गयी। जबकि दूसरी बाइक में सवार दो लोग घायल हो गये जिनका उपचार नर्मदा अस्पताल में चल रहा है। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक समीर पिता अशफाक निवासी नाला मोहल्ला की मौत हो गयी है। समीर के साथ एक नाबालिग किशोरी थी जो घायल है। दो अन्य घायलों का उपचार नर्मदा अस्पताल होशंगाबाद में चल रहा है।
नर्मदा अस्पताल के मनोज सारन ने बताया कि घटना ग्राम सुपरली के पास हुई जिसमें दो बाइक आपस में टकरा गईं। हादसे में दिनेश पिता राधेश्याम मिश्रा उम्र 50 वर्ष, निवासी डूडूगांव डोलरिया और रफीक मोहम्मद पिता सफी मोहम्मद उम्र 38 वर्ष, निवासी पटियाला हाउस ग्राम सकराली जिला पटियाला पंजाब घायल हो गये हैं। दोनों मरीजों को उपचार के लिए नर्मदा अपना अस्पताल में भर्ती कराया है। इनमें भी एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
इसी तरह से डोलरिया के ग्राम शैल में ट्रैक्टर-ट्राली पलट जाने से दो किशोर बुरी तरह से घायल हो गये। घायल विकास पिता राकेश लौवंशी 16 वर्ष और हरगोविंद पिता राकेश असवारे 16 वर्ष को दुर्घटना के बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां एक मरीज वेंटिलेटर पर है।

CATEGORIES

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: