नपा ने लगाई टॉवर निर्माण पर रोक

नपा ने लगाई टॉवर निर्माण पर रोक

इटारसी। एमजीएम कॉलेज के पास इंदिरा कॉलोनी में मोबाइल टॉवर लगाने का विरोध हो रहा है। कॉलोनी के लोगों ने इसकी शिकायत विधानसभा अध्यक्ष, नपा, एसडीएम कार्यालय में कर दी है। मामले में नपा ने टॉवर का काम रोकने के आदेश भी जारी कर दिए, बावजूद इसके मनमर्जी से टॉवर लगाया जा रहा है। इंदिरा कॉलोनी में घनी आबादी वाले इलाके में तीन मंजिला मकान की छत पर मोबाइल टॉवर लगाया जा रहा है। कॉलोनी के लोगों ने इसकी शिकायत विस अध्यक्ष डा. सीतासरन शर्मा, नपा सीएमओ सुरेश दुबे और एसडीएम अभिषेक गेहलोत से कर दी। जिसके बाद नपा ने टॉवर कंपनी को नोटिस देकर अनुमति रद्द कर दी और टॉवर हटाने के निर्देश दे दिए।
आज नपा के सब इंजीनियर संतोष सिंह बैस ने स्थल निरीक्षण किया और काम रुकवाया था। बावजूद इसके मनमर्जी से टॉवर लगाया जा रहा है। शिकायतकर्ता सुभाष पांडेय, मोहन गौर व अन्य ने कहा कि नपा के इंजीनियर आए थे, बावजूद इसके काम नहीं रोका जा रहा। टॉवर लगाने के लिए अब रात में काम चल रहा है।
इनका कहना है…!
टॉवर कंपनी को नोटिस देकर अनुमति रद्द कर दी गई है। नपा के आदेश के बावजूद टॉवर लगाया गया तो सामग्री जब्त करके मकान मालिक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करेंगे।
सुरेश दुबे, सीएमओ नपा

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: