नवागत तहसीलदार निकली नगर भ्रमण पर, अमला हुआ सक्रिय

नवागत तलसीलदार निकली नगर भ्रमण पर, अमला हुआ सक्रिय

इटारसी। नवागत तहसीलदार आज पूर्व तहसीलदार के साथ नगर भ्रमण पर निकली, तो खबर लगते ही शहर में प्रमुख चौक-चौराहे से नदारद यातायात अमला सक्रिय नजर आया। आनन-फानन में ही सही लेकिन यातायात प्रभारी शहर की यातायात व्यवस्था को सुचारू और व्यवस्थित करते हुए दिखे।
आज नवागत तहसीलदार सुश्री संस्कृति जैन पूर्व तहसीलदार कादीर खान के साथ नगर भ्रमण पर निकली। उन्होंने लगभग 40 मिनिट तक शहर के प्रमुख मार्गों का भ्रमण किया एवं कुछ देर के लिए मुख्य चौराहे जयस्तंभ चौक भी पहुंची। उनकी आने की सूचना के साथ ही यातायात अमला हरकत में शहर के प्रमुख चौराहे पर जहाँ ज्यादा यातायात रहता है, वहाँ पहुंचकर यातायात को सुचारू करने के साथ ही नौ पार्किंग जोन में खड़े वाहनों को भी हटाया। वें जयस्तंभ चौक पर 5 मिनिट ही रूकी।
और हमेशा की तरह ही सुश्री जैन के जाने के बाद यातायात व्यवस्था दौबारा वैसी की वैसी हो गई। ज्ञात हो कि शहर की यातायात व्यवस्था ठीक नहीं होने के कारण आये दिन जाम की स्थिति निर्मित होती रहती है। खासकर जिन प्रमुख स्थानों पर मैरिज गार्डन और मांगलिक भवन वहाँ अधिकतर जाम की देखने को मिलता है, लेकिन यातायात विभाग या नपा प्रशासन द्वारा इस ओर ध्यान कम ही दिया जाता है। हालांकि आज दिखाई ऐसी सक्रियता यदि यातायात विभाग प्रतिदिन दिखाये तो शायद शहर की यातायात व्यवस्था बेहतर हो सकती है।
नवागत तहसीलदार का नगर भ्रमण टाइम 7.36 pm
it010317 (2)
 
 
 
 
 
 
यातायात द्वारा हटाये गये वाहन टाइम 7.39 pm
it010317
 
 
 
 
किंतु फिर वही ढाक के तीन पात 1 घंटे के अंदर ही आकर खड़े हो गए 2 मोटरसाइकिल और 1 कार टाइम 8.23 pmit010317 (1)

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: