नहीं मिली हेलिना दास, दस्तावेज जब्त

नहीं मिली हेलिना दास, दस्तावेज जब्त : अपडेट न्यूज

अपडेट न्यूज
उदयन की मां के सर्टिफिकेट मामले में रायपुर पुलिस इटारसी आई
इटारसी। बहुचर्चित उदयन दास की मां के डेथ सर्टिफिकेट मामले में आज रायपुर पुलिस हेलिना दास के बयान लेने और अस्पताल में मामले से संबंधित कागजों की जांच करने इटारसी पहुंची। सिविल लाइन पुलिस के उपनिरीक्षक कमलेश बंजारे और रिखीराम भारती ने हेलिना दास के घर पर दबिश दी लेकिन वहां ताला मिलने से कोई खास हासिल नहीं हो सका है। पुलिस टीम ने अस्पताल में भी पहुंचकर दस्तावेजों की जांच की है।
दोपहर में करीब डेढ़ बजे सरकारी अस्पताल पहुंची दो सदस्यीय टीम ने यहां कागजात खंगाले। इससे पहले हेलिना दास के यहां पहुंचे तो वहां वह घर पर नहीं मिली। अस्पताल की स्थापना शाखा में पहुंचकर कागजात की छानबीन की। लिपिक पीसी अहिरवार और अन्य कर्मचारियों से पुलिस ने पूछताछ कर बयान दर्ज किए। पुलिस टीम इस मामले में मनीष ठाकुर नामक उस व्यक्ति की भी तलाश कर रही है, जो हस्ताक्षर करके मृत्यु सर्टिफिकेट लेकर गया था।
इनका कहना है…!
हमने पहले नगर पालिका में रजिस्ट्रीकरण अधिकारी और जन्म-मृत्यु शाखा में कर्मचारी के बयान दर्ज किए हैं, अब अस्पताल में हेलिना दास से संबंधी कागजात की जांच कर दस्तावेज जब्त किए हैं।
कमलेश बंजारे, उपनिरीक्षक रायपुर

हमें रायपुर पुलिस के आने की सूचना मिली थी। हम भी स्थापना शाखा में पहुंचे थे। जांच दल ने हेलिना दास से संबंधित कागजात जब्त किए हैं।
एके शिवानी, अस्पताल अधीक्षक

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: