नौ दिन बीते, शराब दुकान अब तक क्यों नहीं हटी

पुलिस और प्रशासन के पास पहुंचीं, महिलाओं ने पूछा

पुलिस और प्रशासन के पास पहुंचीं,  महिलाओं ने पूछा
इटारसी। शराब दुकान हटाने के लिए आंदोलन कर रही ग्राम सोनासांवरी की महिलाओं ने आज पुलिस और प्रशासन ने एक ज्ञापन देकर सवाल किया है कि प्रशासन ने सात दिन में दुकान हटाने संबंधी निर्णय लेने का आश्वासन दिया था, 9 दिन बीत चुके हैं, आखिर अब तक दुकान क्यों नहीं हटी है? पुलिस ने साफ कह दिया कि यह उनके विभाग से संबंधित मामला नहीं जबकि एसडीएम से महिलाओं की मुलाकात नहीं हो सकी। शनिवार को 11 बजे महिलाओं के प्रतिनिधिमंडल से एसडीएम की चर्चा होना तय किया गया है।

आज दोपहर करीब डेढ़ बजे ग्राम सोनासांवरी की महिलाएं गांव से एसडीएम और एसडीओपी से मिलने के लिए निकलीं। सबसे पहले एसडीओपी अनिल शर्मा से मिलकर दुकान बंद नहीं होने पर जवाब मांगा। श्री शर्मा ने साफ कहा कि यह मामला पुलिस से संबंधित नहीं है। महिलाओं ने जब कुछ महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज़ करने का विरोध जताया तो एसडीओपी ने कहा कि पुलिस के पास शिकायत आयी है, तोडफ़ोड़ की है तो मामला तो दर्ज किया जाएगा।
यहां से महिलाएं एसडीएम कार्यालय पहुंचीं, जहां एसडीएम की अनुपस्थिति में तहसीलदार ऋषि मौर्य ने ज्ञापन दिया। उन्होंने कहा कि एसडीएम अभिषेक गेहलोत ग्राम जुझारपुर में ग्राम उदय से भारत उदय अभियान के तहत तीन दिवसीय ग्राम संसद के कार्यक्रम में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि श्री गेहलोत ने उनको कहा है कि शनिवार को महिलाओं के एक प्रतिनिधिमंडल को सुबह 11 बजे बुला लें। उन्होंने ज्ञापन ले दिया है, शनिवार को महिलाओं की चर्चा एसडीएम से होने के बाद ही इस विषय पर कोई हल निकाला जाएगा।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: