न्यूमेटिक अनुभाग को हराकर बोगी अनुभाग बना विजेता

न्यूमेटिक अनुभाग को हराकर बोगी अनुभाग बना विजेता

इटारसी। विद्युत लोको शेड में कर्मचारी वेलफेयर समिति के तत्वावधान में चल रहे विभिन्न खेलों में आज अंतर विभागीय क्रिकेट मैच एवं शेड में कार्यरत महिला रेल कर्मचारियों के बीच सिंगल बैडमिंटन खेला गया। नन्हे मुन्ने बच्चों को लेकर आज बीटीसी के हाल में एसएसई सैयद जरिया अली एवं आरिफ खान ने 5 वर्ष से 11 वर्ष एवं 11 वर्ष से 14 वर्ष तक दो ग्रुपों में ड्राइंग प्रतियोगिता कराई जिसमें लगभग 29 बच्चों ने भाग लिया। विजेता एवं उपविजेता बच्चों को 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर पुरस्कृत किया जाएगा।
अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में न्यूमेटिक अनुभाग एवं बोगी अनुभाग के बीच मैच खेला गया। न्यूमेटिक इलेवन के कप्तान देवेंद्र श्रीवास्तव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। ओपनिंग बल्लेबाज प्रमोद दुबे और देवेंद्र शाक्य ने धीमी शुरुआत की। देवेंद्र मात्र 6 रन बनाकर अर्जुन की बॉल पर बोल्ट हो गए। देवेंद्र श्रीवास्तव ने कुछ बेहतरीन शॉट लगाएं और अपनी टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। 16 रन बनाकर अर्जुन की अंदर आती हुई बॉल पर बोल्ड हो गये। अशोक और राहुल मालवीय ने क्रमश: 10 एवं 11 रन बनाए जबकि मधुर ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 13 गेंदों पर 30 रन बनाए। निर्धारित 10 ओवरों के मैच में न्यूमेटिक इलेवन की टीम ने 7 विकेट खोकर 94 रन का लक्ष्य रखा।
बोगी अनुभाग की ओर से अर्जुन ने 2 ओवर में 9 रन देकर तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए बोगी अनुभाग के ओपनर बल्लेबाजों ने धीमी शुरुआत की और राजेंद्र एक नजदीकी रन चुराने के चक्कर में राहुल मालवीय के थ्रो पर रन आउट हुए। दूसरे छोर पर बल्लेबाजी करते हुए अमन गुप्ता ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 25 बालों पर 45 रन बनाए। मिड विकेट पर मधुर की गेंद पर राहुल मालवीय द्वारा कैच किया। उनकी जगह खेलने आए ऑलविन नायक ने धुआंधार बैटिंग करते हुए 9 गेंदों पर 21 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। बोगी अनुभाग की टीम ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: