पांच जोड़े जाएंगे शिरडी, साईं के दर्शन करने

पांच जोड़े जाएंगे शिरडी, साईं के दर्शन करने

कराएगा नव दंपत्ति को धार्मिक यात्रा
होशगाबाद। जिला चौरिया कुर्मी समाज संगठन द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में लॉटरी के माध्यम से पांच जोड़ों को शिरडी-शिगणापुर की यात्रा के लिए चयनित किया है।
समाज की तरफ से इन जोड़ो को शिर्डी और शनि शिंगणापुर की सर्वसुविधा युक्त धार्मिक यात्रा नि:शुल्क करायी जाएगी। चौरिया कुर्मी समाज के प्रवक्ता गिरीश पटेल ने बताया कि अक्षय तृतीय के पावन पर्व पर इटारसी कृषि उपज मंडी प्रांगण में चौरिया कुर्मी समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित किया था जिसमें समाज के 49 जोड़ों का विवाह सफलता से होने पर समारोह के अंत में युवाओं की पहल पर पांच जोड़ों को शिर्डी और शनि शिंगणापुर की यात्रा कराने का निर्णय लिया गया।
इस अवसर पर एक ड्रा निकाला गया। इस ड्रा में जिन पांच जोड़ो की लॉटरी निकली उनमें विद्या-देवेन्द्र पटेल मेहरागांव, रीना-हेमंत पटेल तवानगर, सोनम-पुरूषोत्तम पटेल गुर्रा, राजकुमारी सदन चौरे अम्मापाठ एवं स्नेहलता-प्रदीप चौरे पांजरा कला शामिल हैं। इन जोड़ों को संगठन के सक्रिय कार्यकर्ता डॉ रामकुमार पटेल, डारेक्टर श्रद्धा हास्पिटल गांधी नगर भोपाल की और से यह यात्रा करायी जाएगी। साथ ही चौरिया कुर्मी समाज के कार्यकारी अध्यक्ष शंभूदयाल पटेल ने संगठन की और से उन सभी सामाजिक जनों एवं अतिथियों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है जिन्होंने समाज के इस आयोजन को सफल बनाने में अपना सहयोग प्रदान किया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: