पानी बेचने पर विवाद, चली लाठियां

पानी बेचने पर विवाद, चली लाठियां

इटारसी। बंगलिया आउटर पर ट्रेन में पानी बेचने को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने मिलकर दो युवकों और एक युवती की पिटाई कर दी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी मुकेश पिता राजू पटेल 25 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि वह दूध बेचने का काम करता है, सुबह जब दूध देने ग्राहकों के पास जा रहा था कि राजेश पासी, बल्ली, कलीराम, बाबूलाल ने मिलकर उससे मारपीट की। जब उसकी बहन निशा और एक अन्य युवक लखन बीच-बचाव करने आए तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की। बताया जाता है कि मुकेश के भाई शुभम और कलीराम के बीच दक्षिण बंगलिया में ट्रेन में पानी बेचने को लेकर विवाद चल रहा है, उसी रंजिशवश आरोपियों ने उसकी डंडों से पिटाई कर दी। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपियों पर धारा 294, 323, 506, 34 का मामला पंजीबद्ध कर लिया है।
रंजिशवश मारपीट की
ग्राम महुआखेड़ा में दो आदिवासियों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। ग्राम के बौने कासदे पिता जगराम 50 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके घर के सामने रहने वाले बलिराम पिता सुमरन कासदे 50 वर्ष ने पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौच करते हुए उसकी डंडे से पिटाई कर दी। उसके हाथ, पैर और सिर में चोट आयी है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: