पुलिस ने की जुआ फड़ पर छापामार कार्रंवाई

पुलिस ने की जुआ फड़ पर छापामार कार्रंवाई

इटारसी। शहर की पटवा लाइन के पास जुआ खेल रहे करीब 10 जुआरियों को पुलिस ने रात करीब साढ़े बजे गिरफ्तार किया है। इनमें ज्यादातर वहीं के व्यापारी युवा हैं। पुलिस को बड़े दिनों से यहां जुआ होने की सूचना मिल रही थी। हालांकि बताया जा रहा है कि पुलिस अभी मुख्य जुआरियों तक पहुंची ही नहीं है। इस जगह के अलावा सबसे बड़ा जुआ हर रोज शहर की चावल लाइन में होता है, जहां हर रोज हजारों रुपए के दाव लगते हैं। बीच बाज़ार में जुआ होने के बावजूद पुलिस के हाथ इन तक नहीं पहुंच रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात पटवा लाइन के पास जुआ खेल रहे विजय गौर पिता प्रीतम गौर, विशाल पिता अनिल बस्तवार, रवि पिता कृपाल मेघानी, राहुल पिता हरीश कुमार, टिल्लू उफऱ् प्रभाष पिता सतीशचंद्र गुप्ता, शैलेन्द्र्र पिता छगन पटेल, मनीष पिता राधेश्याम गंगलानी, अजय पिता फुंदीलाल जैन, अमित पिता विनय अग्रवाल को पुलिस ने रात गिरफ्तार किया गया। इसमें से अधिकांश की बाजार में ही दुकानें हैं. पुलिस ने जुआरियों के पास से 6650 रुपए जब्त किए हैं।
चावल लाइन में चलता है बड़ा खेल
पुलिस ने बीच बाजार से जुआ खेलते जुआरियों को गिरफ्तार करके केवल 6650 रुपए की जब्ती की है जबकि इसी स्थान से कुछ आगे चावल लाइन में तो दिनदहाड़े हजारों रुपए का जुआ हर रोज होता है। इस जुए में बड़े-बड़े व्यापारी दाव लगाने आते हैं। सूत्र बताते हैं कि यह जुआ सुबह से लेकर रात दस बजे तक चलता है। पुलिस यदि अपने मुखबिरों को सक्रिय करे तो यहां से बड़े जुआरी और हजारों रुपए का जुआ पकड़ा जा सकता है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: