पैसे नहीं देने पर ब्लेड और ईंट से कर दिया हमला

शराब के लिए होटल संचालक से की अड़ीबाजी

शराब के लिए होटल संचालक से की अड़ीबाजी
इटारसी। पूड़ी-लाइन स्थित राज कमल होटल पर आए कुछ बदमाशों ने होटल संचालक से शराब के लिए पैसों की अड़ीबाजी की। पैसों की मांग पूरी नहीं होने पर बदमाशों ने होटल संचालक पर ब्लेड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे रोकने पर होटल में काम करने वाले एक कर्मचारी पर भी बदमाशों ने ईंट से हमला कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना दोपहर की बताई जा रही है। पूडी-लाइन स्थित सिंधी कालोनी निवासी धीरज नरांदा चंदवानी राजकमल होटल के संचालक है। वह दोपहर अपने होटल पर थे कि इसी दौरान कृष्णा उर्फ रोहित बडग़ूजर और उसके साथी होटल पर आए और उन्होंने संचालक धीरज से शराब के लिए पैसों की अड़ीबाजी करने लगे। धीरज ने उन्हें पैसे नहीं दिए तो बदमाशों ने अपने पास रखे ब्लेड से उस पर हमला कर दिया। हमले में धीरज के गले और चेहरे पर चोट के निशान आए हैं। अपने सेठ पर हमला होते देख बचाव करने पहुंचे होटल कर्मचारी गणेश मिश्रा पर भी बदमाशों ने ईंट से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामले की शिकायत उन्होंने सिटी थाने पहुंचकर पुलिस से की हैं।
भाग रहे बदमाश पकड़ाए
होटल संचालक के साथ अड़ीबाजी कर ब्लेड से हमला करने की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशों को कुछ युवकों ने पकड़ लिया। जिन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: