फिर एक बार… बस स्टैंड से चोरी हुए जेवर

फिर एक बार... बस स्टैंड से चोरी हुए जेवर

इटारसी। बैतूल के चंद्रशेखर वार्ड निवासी कस्तूरीबाई साहू पत्नी ओमप्रकाश साहू के जेवर भी बस स्टैंड से चोरी हो गए। हालांकि कस्तूरीबाई ने चोरी का संदेह अपने ही फूफा पर जताया है। उसके अनुसार जब वह इटारसी से वापस बैतूल लौट रही थी तो उसका बैग उसके फूफा के पास था। बैग से जेवर चोरी होने के बाद जब फूफा से पूछताछ की तो उनसे जवाब संदेहास्पद मिला। उनके जवाब से ही उन पर संदेह हो रहा है। घर की बात घर में ही रह जाए, इस भावना के कारण कस्तूरी बाई ने अब तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करायी थी। आखिरकार आज उसके सब्र का बांध टूट गया और अपने परिजनों के साथ वह पुलिस थाना इटारसी जा पहुंची। पुलिस ने आवेदन ले लिया है, जिसे बैतूल भेजा जाएगा।
आवेदिका कस्तूरीबाई का कहना है कि वह 6 मई को अपनी छोटी बहन ज्योति साहू की शादी में शामिल होने के लिए इटारसी आयी थी। जब वह 19 मई को वापस जाने के लिए निकली तो उसके फूफा गेंदालाल साहू भी साथ थे। पहले उसके भाई नरेश साहू ने उसके फूफा को बैग के साथ बस स्टैंड छोड़ा। बैग में सोने और चांदी के आभूषण थे जिनकी कीमत करीब 80-90 हजार है। इसके बाद दूसरी बार नरेश ने उसे लेकर बस स्टैंड छोड़ा। इसके बाद उसके साथ बैतूल तक उसके फूफा जी गए जो उसे छोड़कर वहां रुके नहीं बल्कि तत्काल लौट आए। जब घर पहुंचकर उसने बैग से सामान निकाला तो जेवर नहीं मिले। उसने फूफा से फोन लगाकर पूछा तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, इसके बाद महिला के पिता ने भी गेंदालाल साहू से पूछा तो वे भड़ककर कहने लगे कि तुम मुझ पर शक कर रहे हो, उनसे संतोषजनक जवाब नहीं मिलने से ही उन पर संदेह हो रहा है।
आवेदन लिया है…
महिला ने अपने फूफा पर संदेह व्यक्त किया है। उसका आवेदन ले लिया है, जिसे बैतूल भेजा जाएगा। क्योंकि महिला ने घर पहुंचकर काफी समय बाद बैग खोला था। घटना स्थल बैतूल हो सकता है। बैतूल पुलिस मामले की जांच करेगी।
भूपेन्द्र सिंह मौर्य, टीआई

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: