बच्चों को दी यातायात नियमों की सीख

बच्चों को दी यातायात नियमों की सीख

ट्रैफिक नियमों के पर्चों का किया वितरण
इटारसी। राज्य शासन द्वारा 11 जनवरी से चलाए गए सड़क सुरक्षा सप्ताह को गति देने एवं युवा पीढ़ी को सड़क अनुशासन का संदेश देने के लिए उपभोक्ता संरक्षण मंच के द्वारा शिक्षक कल्याण संगठन ने शासकीय बालक उमा विद्यालय पीपल मोहल्ला में सड़क सुरक्षा जन जागरण कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में मुख्यी वक्ता डॉ. कश्मीर सिंह उप्पल, एनपी चिमानिया, एके दुबे, मनोज गुलबांके उपस्थित थे।
इस अवसर पर डॉ. उप्पल ने कहा कि देश की युवा पीढ़ी के मन में देश के लिए कुछ कर गुजरने की तमन्ना है तो उन्हें स्वस्थ रहकर अनुशासित जीवन शैली को अपनाना होगा। घर के आचरण में अपनाया गया अनुशासन उसे सड़क पर अनुशासित रखेगा एवं सड़क दुर्घटनाओं पर विराम लगेगा।
इस मौके पर श्री चिमानिया ने कहा कि आज तक लडे गए युद्ध में जितनी जान नहीं गई उतनी जानें सड़क दुर्घटना में गई हैं। सड़क पर चलते समय सड़क के नियमों का पालन होना चाहिए। कार्यक्रम के उपरांत ट्रैफिक नियमों का पालन करने वाले पर्चों का वितरण किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जीपी दीक्षित, संचालन राजकुमार दुबे एवं आभार प्रभारी प्राचार्य जया कुशवाहा ने किया। कार्यक्रम में जीपी दीक्षित, सुरेश चिमानिया, रत्नेश तिवारी, हरीश द्विवेदी, सुरेंद्र प्रसाद, इंदिरा चौधरी एवं अन्य सदस्य उपस्थित थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: