बाजार से घर जा रहे थे, कार ने टक्कर मारी

बाजार से घर जा रहे थे, कार ने टक्कर मारी

इटारसी। पुरानी इटारसी में आजाद चौक पर हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी एक नागरिक को एक कार चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में उनके सिर में गंभीर चोट है तथा कंधे पर भी चोट है। फिलहाल वे बोल नहीं पा रहे हैं। पुलिस ने उनके रिश्तेदार की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी राकेश वर्मा बाजार से अपने घर जा रहे थे कि आजाद चौक के पास इंडिका कार क्रमांक एमपी 28, सी 9549 के चालक ने तेज गति से आकर उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। घटना में उनके सिर और कंधे में गंभीर चोट आयी है। उनके रिश्तेदार कौशल नामदेव पिता देवीप्रसाद निवासी इंदौर की शिकायत पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
आटो चालक ने मारी टक्कर
इधर ओवरब्रिज पर हनुमानधाम मंदिर के पास एक आटो चालक ने एक राहगीर को टक्कर मार दी। मिली जानकारी के अनुसार राकेश पंजवानी पिता तुलसीदास पंजवानी 28 वर्ष अपनी मां के साथ बाइक क्रमांक एमपी 05 आर-1299 से बिजली का बिल भरकर आ रहे थे कि आटो क्रमांक एमपी 05, एमडी-9525 के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में राकेश के पैर और उनकी मां के सिर में चोट आयी है। घटना दोपहर करीब दो बजे की बतायी जा रही है। पुलिस ने आरोप आटो चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: