बारातियों से भरा वाहन पलटा, डेढ़ दर्जन घायल

बारातियों से भरा वाहन पलटा, डेढ़ दर्जन घायल

इटारसी। नेशनल हाईवे पर केसला के पास पटेल ढावे के समीप आज शाम करीब 6:30 बजे बारात लेकर पोडार जा रहा वाहन टाटा 407 अनियंत्रित होकर पलटने से उसमें सवार डेढ़ दर्जन बाराती घायल हो गए। घायलों को यहां सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दुर्घटना में घायल लीलावती चौहान ने बताया कि वाहन में करीब 40 बाराती सवार थे। ये सभी सेमरी हरचंद के पास स्थित नया साकोट गांव से बारात लेकर नया पोडार गांव वापस आ रहे थे कि केसला से पहले पटेल ढाबा के पास वाहन चालक ने एक अन्य वाहन को ओवर टेक करने की कोशिश की और वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। किसी तरह से पुलिस को खबर होने के बाद लोगों की मदद से घायलों को यहां डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी शासकीय चिकित्सालय में लाकर भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि वाहन में दहेज का सामान भी था जो वाहन पलटने के बाद नेशनल हाईवे पर गिरकर बिखर गया था।
दुर्घटना में ये हुए घायल
दुर्घटना में केसला ब्लाक के ग्राम चीपखेड़ा निवासी लीलावती चौहान, करीना, प्रेमवती के अलावा साहिल, अक्षय, संतोष, गुलाब बारस्कर, सुरेश मोहानी, गुलाब लाल, महेश, शिवनारायण, प्रदीप, विष्णु बारस्कर, छोटीबाई, संतोष, संध्या, खदान सिंह और शंभूलाल वारस्कर को चोट आयी जिसमें से शंभूलाल की हालत चिंताजनक है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: