बिजली कनेक्शन मिला, 20 से पहली टेस्टिंग शुरु होगी

मेहराघाट जल आवर्धन योजना का किया निरीक्षण

मेहराघाट जल आवर्धन योजना का किया निरीक्षण
इटारसी। मेहराघाट जल आवर्धन योजना के तहत काम की गति में तेजी आयी है, आज बिजली विभाग ने कनेक्शन देकर लाइन भी चालू कर दी है, दोषियान के प्रोजेक्ट इंचार्ज ने 20 जून से इंटेकवेल से वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के मध्य टेस्टिंग का भरोसा दिलाया है। आज शाम सीएमओ सुरेश दुबे ने मेहराघाट में बिजली सप्लाई कार्य का निरीक्षण किया और वहां बने सब स्टेशन का पूजन भी किया।
श्री दुबे ने इंटेकवेल, वाटर ट्रीटमेंट प्लांट, फिल्टर प्लांट और समवेल का निरीक्षण किया। दोषियान के प्रोजेक्ट इंचार्ज महेश मिश्रा से काम में और गति लाने को कहा। श्री मिश्रा ने भरोसा दिलाया है कि 20 जून को वे इंटेकवेल से डब्ल्यूटीपी तक पानी लाने की टेस्टिंग शुरु करा देंगे। अगले चरण में आगामी एक सप्ताह के भीतर वहां से धौंखेड़ा तक पानी सप्लाई की टेस्टिंग शुरु हो जाएगी।
उल्लेखनीय है कि दोषियान ने मेहराघाट से वाटर सप्लाई टेस्टिंग के लिए बिजली नहीं मिलने की बात पिछली मीटिंग्स में की थी। विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा ने कुछ दिन पूर्व ही विभाग के एसई से चर्चा करके जल्द से जल्द बिजली कनेक्शन के निर्देश दिए थे। आज बिजली कंपनी के अधिकारियों ने सारा दिन मेहराघाट में मौजूद रहकर बिजली कनेक्शन किया और शाम को सीएमओ श्री दुबे ने सब स्टेशन की पूजा कर विद्युत सप्लाई प्रारंभ करा दी है।
 
इनका कहना है…!
मेहराघाट में बिजली कनेक्शन हो गया है और सप्लाई भी प्रारंभ कर दी है। दोषियान के प्रोजेक्ट इंचार्ज को शेष काम जल्द से जल्द पूर्ण करने को कहा है। उन्होंने 20 जून से टेस्टिंग शुरु करने का भरोसा दिलाया है।
सुरेश दुबे, सीएमओ

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: