बिजली काटने की बात पर लाइनमेन से अभद्रता

बिजली काटने की बात पर लाइनमेन से अभद्रता

इटारसी। ग्राम पाहनवर्री के बिलखेड़ा में बिजली काटने की बात पर से लाइनमेन संजू के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ बिजली अधिकारी की शिकायत पर रामपुर पुलिस ने मारपीट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पाहरवर्री के बिलखेड़ी में ग्रामीण कमलेश कुशवाह, अशोक कुशवाह ने बिजली काटने की बात पर से हुए विवाद में गालियां दी और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचायी। सहायक प्रबंधक अरुण कुमार चंदेले की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कुत्ते के शौच करने पर दो समूह झगड़े
तवानगर थाना अंतर्गत ग्राम सोनतलाई में कुत्ते द्वारा बाड़े में शौच करने पर से दो समूहों में झगड़ा हो गया। दोनों ओर से मारपीट, गालियां और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी गयी हैं।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम की सुशीला बाई पति शिवकुमार यादव 50 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि रंजीत पिता देवी प्रसाद यादव, राजू पिता देवी प्रसाद यादव, सीमा पति नंदकिशोर ने उनके साथ कुत्ते द्वारा लेट्रीन करने की बात पर से गालियां दी और मारपीट करके जान से मारने की धमकी दी है। इधर दूसरे पक्ष से सीमाबाई पति नंदकिशोर 30 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि सुशीला पति शिवकुमार यादव, राहुल पिता शिवकुमार, अरुण पिता शिवकुमार यादव ने उनके साथ गालियां देकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: