बैंक में घुसे चोर, कुछ हाथ न लगा

बैंक में घुसे चोर, कुछ हाथ न लगा

इटारसी। पंजाब नेशनल बैंक की भीलाखेड़ी शाखा में बीती रात चोरों ने सेंधमारी की, लेकिन वे कुछ ले जा पाने में सफल नहीं हो सके। शाखा प्रबंधक ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करायी है। मिली जानकारी के अनुसार शाखा प्रबंधक नवीन पिता महेश दुबे ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि शाम को 6:30 बजे शाखा बंद कर ताला लगाकर गए थे, सुबह जब 10:30 बजे ताला खोला तो पीछे बाथरूम की सीमेंट की सीट टूटी मिली। इसी सीट को तोड़कर चोर घुसे थे, लेकिन वे कुछ भी ले जाने में सफल नहीं हो सके।
ढाबे पर खड़े ट्रक से सीमेंट चोरी
खेड़ा स्थित एक ढाबा संचालक पर एक ट्रक मालिक ने ट्रक से पचास बोरी सीमेंट चुराने का आरोप लगाया है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक ऑनर अर्पित पिता रामकिशोर अग्रवाल ने शिकायत की है कि पवारखेड़ा स्थित वेयर हाउस से उनके ट्रक क्रमांक एमपी-09, एचजी से चालक पांच सौ बोरी सीमेंट भरकर ला रहा था कि खेड़ा स्थित राजीव ढाबे के पास रात को 8 बजे ट्रक खड़ा करके सो गया। रात को जयश्री ढाबे के मालिक शुभम यादव ने अपने कर्मचारी के साथ उसके स्वयं के आयशर टै्रक्टर से 50 बोरी सीमेंट निकालकर अपनी दुकान में खाली कर ली। यह सब कुछ रात 8 से सुबह 7 बजे के बीच हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
चाकू लेकर घूमते पकड़ा
पुलिस ने बूढ़ी माता चौराहे पर सुबह 8:30 बजे एक व्यक्ति को बटनदार चाकू लेकर घूमते गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार राकेश पिता गजानंद नामदेव 44 वर्ष को मुखबिर की सूचना पर बटनदार चाकू लेकर घूमते पकड़ा है। उसके खिलाफ 25 आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज किया है। इसी तरह से ओझा बस्ती न्यास कालोनी क्षेत्र में मारपीट का एक मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार रिंकी पिता संतुलाल उईके ने शिकायत दर्ज करायी है कि अशोक पिता छन्नूलाल ओझा ने पैसों के लेनदेन को लेकर उससे गाली गलौच और मारपीट की है। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज किया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: