भाजपा कल मनाएगी विजय उत्सव

होली मिलन समारोह कल

होली मिलन समारोह कल
इटारसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संगठन कौशल से भाजपा को उप्र, उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत मिला, वहीं मणिपुर और गोवा में भी सरकार बन चुकी है। इस अवसर पर केंद्रीय नेतृत्व द्वारा देश भर में 18 मार्च को विजयोत्सव कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।
प्रदेश एवं जिला कार्यालय के निर्देशानुसार भाजपा की इस ऐतिहासिक जीत को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भव्य विजयोत्सव का कार्यक्रम नगर मंडल इटारसी में भी कल 18 मार्च शाम 5 बजे, सरदार पटेल प्रतिमा स्थल, न्यास कॉलोनी पर उत्साह और उल्लास के साथ मनाया जायेगा।
सर्व ब्राह्मण समाज युवा शाखा का होली मिलन समारोह शनिवार शाम 5 बजे दूसरी लाइन स्थित श्री परशुराम भवन में आयोजित किया जा रहा है। युवा शाखा अध्यक्ष पंडित सम्राट तिवारी ने बताया कि समाज की सभी शाखाओं के पदाधिकारी एवम सदस्य शाम को मिलन समारोह में शामिल होकर फूल गुलाल की होली खेलकर आपसी सद्भावना का परिचय देंगे। इस मौके पर आगामी परशुराम जयंती के आगामी आयोजन को लेकर भी चर्चा की जायेगी. आयोजन में फ़ाग गीतों की प्रस्तुति भी दी जायेगी। जिला सर्व ब्राह्मण अध्यक्ष पंडित जितेन्द्र ओझा एवम् तिवारी ने सभी विप्र जनों एवं युवा शाखा सदस्यों से होली मिलन समारोह में शामिल होने की अपील की है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: