भाजपा की सभा 10 को, प्रदेश अध्यक्ष आएंगे, होगा विरोध

भाजपा की सभा 10 को, प्रदेश अध्यक्ष आएंगे, होगा विरोध

इटारसी। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व हरेन्द्र नारायण द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के 621 हितग्राहियों को अपात्र घोषित करने का विरोध अब प्रदेश स्तर तक पहुंच गया है। पिछले दिनों 31 जनवरी को इसी मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने स्थानीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन और धरना दिया था।
जयस्तंभ पर आयोजित इस धरने के दौरान कांग्रेसियों ने जो विरोध प्रदर्शन किया, और दोनों दलों के लोग आमने-सामने आए और पुलिस ने जो मामला पंजीबद्ध किया है, उससे भाजपा की प्रदेश इकाई को एक बड़ा मुद्दा हाथ लग गया है। भाजपा अब इस मुद्दे को लेकर 10 फरवरी को जयस्तंभ चौक पर बड़ी सभा कर रही है। इस सभा में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह संबोधित करेंगे।
इस जनसभा को लेकर शनिवार की शाम को श्री प्रेमशंकर दुबे स्मृति पत्रकार भवन में पार्टी की एक बैठक हुई जिसमें सभा की सफलता के लिए रूपरेखा तैयार की गई। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में हितग्राहियों को अपात्र करने पर एवं हमारे कार्यकर्ताओं पर झूठा अपराध दर्ज होने पर 10 फरवरी को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। बैठक में विधायक डॉ सीतासरन शर्मा, नगर अध्यक्ष डॉ.नीरज जैन, पूर्व अध्यक्ष दीपक अठौत्रा, कल्पेश अग्रवाल, पिछड़ा वर्ग जिलाध्यक्ष जयकिशोर चौधरी, विश्वनाथ सिंघल, पूर्व नपाध्यक्ष पंकज चौरे, धनपाल पटेल, संदेश पुरोहित, दीपक हरिनारायण अग्रवाल, अधिवक्ता रघुवंश पांडेय, प्रमोद पगारे, पूर्व नपा उपाध्यक्ष अरुण चौधरी सहित महिला मोर्चा एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।आभार प्रदर्शन नगर महामंत्री मुकेश मैना ने किया। बैठक के बाद विधायक के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभास्थल जयस्तंभ चौक पर जाकर सभास्थल का निरीक्षण भी किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: