भारत बंद के समर्थन में निकाली रैली

भारत बंद के समर्थन में निकाली रैली

इटारसी। भीम आर्मी होशंगाबाद के आह्वान पर भारत बंद के समर्थन को लेकर एससी, एसटी, ओबीसी, अल्पसंख्यक समाज के प्रतिनिधियों ने जय स्तंभ चौक एक आमसभा का आयोजन किया और बाजार में रैली भी निकाली।
आम सभा में वक्ताओं ने कहा संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। शरीफ़ राइन ने कहा संविधान पूरे राष्ट्र का है, किसी जाति या मजहब का नहीं। अथर खान ने कहा मुस्लिम समाज संविधान की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर है। किशोर मैना ने कहा कि आरक्षण हमारा संवैधानिक अधिकार है। विनोद लोंगरे ने कहा संविधान की रक्षा के लिए हर तरह के आंदोलन को हम तैयार हैं। आम सभा के पश्चात भीम आर्मी के नेतृत्व में पूरे बाजार के मुख्य मार्गों से एक रैली निकाली गई जिसमें सभी दुकानदारों से दुकानें बंद रखने की अपील की गई। दुकानदारों को गुलाब का फूल देकर आंदोलन में समर्थन मांगा।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से कमल चौधरी, मनोज बामने, राम शंकर सोनकर, सोनू बकोरिया, संजय मंडराई, आकाश कुशराम, मधु पटेल, शब्बीर खान, कलीम खान, जलील भाई, निशांत तायडे, सागर लोने, राजेश निकम, दशरथ चौधरी, कन्हैयालाल बामने, ओमप्रकाश साकल्ले, संतोष पथोरिया, अनूप गांचले, सुधीर डागर, नन्दू शर्मा, दिन्ना झंझोट, प्रमोद अहिरवार, सीएल बौद्ध, सचिन मेहरा, नीरेंद्र कुमार बंदरेले, बाबा पाइकराव, मनोहर पठाडे आदि सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: