मारपीट करने वालों को दो वर्ष रहना होगा जेल में

मारपीट करने वालों को दो वर्ष रहना होगा जेल में

इटारसी। केसला ब्लाक के ग्राम जामुनडोल निवासी आरोपियों को एक ग्रामीण से मारपीट के मामले में कोर्ट ने दो वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। शासन की ओर से पैरवी सहायक जिला अभियोजना अधिकारी रविन्द्र अतुलकर ने की है।
श्री अतुलकर ने बताया कि 17 मार्च 2014 को ग्राम जामुनडोल निवासी मोहब्बत सिंह के साथ मारपीट हुई थी। उसने केसला थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि वह अपने खेत नया जामुनडोल की मेढ़ पर पहुंचा तो वहां बाजू वाले खेत से आरोपी भागीरथ बामने वल्द नाना बामने उसके साथियों सुखराम पवार, मुंशी पवार, सीताराम, भैयालाल, कंछेदी और रामप्रसाद के साथ आया और गालियां देते हुए कहा कि तूने आज रंगी से मजाक क्यों की? अचानक उसे नीचे पटक दिया और लाठी, हाथ व घूंसे से मारपीट करने लगे। आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। फरियादी ने उसके साथ घटी इस घटना की शिकायत केसला थाने में की।
सुनवाई के दौरान अभियोजन द्वारा प्रस्तुत साक्ष्य एवं तर्क से सहमत होते हुए एवं प्रकरण के तत्य एवं परिस्थितियों को देखते हुए आरोपी भागीरथ, सुखराम, सीताराम को भादंवि की धारा 325, 34 में दो वर्ष का सश्रम कारावास एवं 200 रुपए अर्थदंड से दंडित किया गया। जुर्माना अदा न करने पर सात दिन का अतिरिक्त कारावास और भोगना होगा।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: