मिले सीएमओ से, बतायी समस्याएं

मिले सीएमओ से, बतायी समस्याएं

इटारसी। मोहल्ला सुधार समिति के सदस्यों ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा एवं सीएमओ सुरेश दुबे से मिलकर समस्याओं से अवगत कराया।
इस दौरान कस्तूरबा कन्या शाला के बाजू की अधूरी सड़क नगर पालिका के माध्यम से एवं कस्तूरबा कन्या माध्यमिक शाला का तीसरा ध्वस्त कक्ष अपनी विधायक निधि से बनवाने विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा ने स्वीकृति दी। इस दौरान श्रीराम दुबे, राजेन्द्र चतुर्वेदी, विजय दुबे, सुनील दुबे, प्रकाश ताम्रकार, द्वारका प्रसाद गोहिया, पन्नालाल हाथिया, राजकुमार दुबे, जीपी दीक्षित, राकेश जाधव ने समिति अध्यक्ष नवनीत कोहली के नेतृत्व में नलकूपों पर आपरेटर की व्यवस्था करने, शासन की जनहितैषी योजनाओं में क्रियान्वयन में मोहल्ला समितियों की सहभागिता का सुझाव दिया।
इस दौरान सीएमओ सुरेश दुबे ने खाली पड़े प्लाट्स के मालिकों पर शीघ्र कार्रवाई करने की बात की ताकि इनका दुरुपयोग रोका जा सके। वार्ड में सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने एवं आवश्यक कार्रवाई करने की बात की। इस दौरान वार्ड के लीकेज़ पाइप लाइनों की सूची समिति को प्रस्तुत करने को कहा ताकि इनमें सुधार किया जा सके। समित के सदस्यों ने समाधान कराने के आश्वासन पर डॉ. शर्मा एवं सीएमओ श्री दुबे का आभार व्यक्त किया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: