युवक से मारपीट, एक को मारा चाकू

युवक से मारपीट, एक को मारा चाकू

एनएच पर बाइक फिसली, युवक घायल
इटारसी। आज सुबह पत्ती बाजार में एक युवक से मारपीट और मंगलवार की रात 11 बजे एक अन्य युवक से चामुंडा चौराहे के पास चाकूबाजी की घटना हुई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विक्की उर्फ सुनील पिता विष्णु केवट 30 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि पत्ती बाजार में सुबह करीब पौने दस बजे रिंकू उर्फ कुसुमकांत सोनकर ने उससे मारपीट की। उसके हाथ और पैर में चोट आयी है। इसी तरह अंकुश पिता रामा कलोसिया ने शिकायत दर्ज करायी है कि मंगलवार की रात 11 बजे चामुंडा चौराह के पास गोलू नामक युवक ने उसके पैर में चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शिकायत दर्ज कर मामला जांच में लिया है।
एनएच पर बाइक फिसली, युवक घायल
नेशनल हाईवे 69 पर बागदेव के पास बाइक फिसलने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे 100 डायल के माध्यम से यहां डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में लाया गया था। यहां युवक को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर चोट के कारण होशंगाबाद रेफर कर दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर बैतूल निवासी जितेन्द्र सोनी 30 वर्ष एनएच पर दोपहर करीब 1 बजे बागदेव के पास बाइक से फिसलकर घायल हो गया। उसे सिर और कान में गंभीर चोट आयी है। यहां सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को होशंगाबाद रेफर कर दिया गया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: