राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर विद्यार्थी पुरस्कृत

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर विद्यार्थी पुरस्कृत

इटारसी। कार्यालय जिला निर्वाचन आयोग, होशंगाबाद के तत्वावधान में शासकीय नर्मदा महाविद्यालय, होशंगाबाद में 10 जनवरी 2017 को जिला स्तरीय राष्ट्रीय मतदाता दिवस का आयोजन किया गया। इस आयोजन में विद्यालय एवं महाविद्यालय से लगभग 80 छात्र-छात्राओं ने वाद-विवाद, चित्रकला, निबंध, स्लोगन एवं पेंटिंग प्रतियोगिताओं में अपनी सहभागिता की।
इस अवसर पर शासकीय महात्मा गांधी स्मृति स्नातकोत्तर महाविद्यालय, इटारसी से पाँच छात्र-छात्राओं ने सहभागिता की जिसमें वाद-विवाद प्रतियोगिता में अर्जुन यादव ने विपक्ष में प्रथम स्थान, कु. स्मिता पटेल ने पक्ष में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इसके साथ ही निबंध प्रतियोगिता में कु. जूली राजपूत ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। स्लोगन प्रतियोगिता में कु. शालिनी सैनी ने द्वितीय स्थान तथा पेंटिंग प्रतियोगिता में श्री विनी कैथवास ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय को गौरवान्वित किया।
इसी तारतम्य में आज सभी प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को कार्यालय जिला निर्वाचन अधिकारी, होशंगाबाद के द्वारा शील्ड तथा प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डा. पी.के. पगारे ने छात्र-छात्राओं को प्रसन्नता व्यक्त करते हुए शुभकामनाएँ दी। महाविद्यालय के समस्त अधिकारी एवं कर्मचारियों ने भी इस उपलब्धि पर विजेता छात्र-छात्राओं को बधाई दी।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: