राष्ट्र रक्षा में नौजवानों का योगदान महत्वपूर्ण : डॉ.शर्मा

श्री हनुमान व्यायामशाला के होली मिलन समारोह

श्री हनुमान व्यायामशाला के होली मिलन समारोह
इटारसी। राष्ट्र की रक्षा में नौजवानों का अहम योगदान होता है और ऐसे बहादुर नौजवान व्यायामशालाओं से ही निकलते हैं। अब आधुनिक व्यायामशाला का ज़माना है, हम ऐसे अखाड़ों की मदद भी कर रहे हैं।
यह बात मप्र विधानसभा के अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा ने यहां नई गरीबी लाइन में हनुमान व्यायामशाला द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में कही। उन्होंने कहा कि हनुमान व्यायामशाला के लिए जो भी जरूरत होगी, जिला खेल अधिकारी से मिलकर पूर्ण करायी जाएगी। व्यायामशाला में आधुनिक कुश्ती के मुताबिक गद्दों के लिए उन्होंने अभी अपनी निधि से एक लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इस व्यायामशाला को प्रदेश में उत्कृष्ट दर्जे की व्यायामशाला बनाएंगे। उन्होंने 9 अप्रैल को गांधी स्टेडियम में होने वाली कुश्ती के लिए भी खेल विभाग से मदद दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि व्यायामशालाओं से ऐसे नौजवान निकलें जो देश का नाम रोशन करें।
इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग सभापति भरत वर्मा एवं, नगर भाजपा अध्यक्ष डॉ.नीरज जैन और यादव समाज के वरिष्ठ सदस्य फूलचंद यादव ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। भरत वर्मा ने 9 अप्रैल को होने वाले दंगल के लिए अपनी ओर से राशि की घोषणा की। कार्यक्रम का संचालन आरके यादव ने तथा आभार प्रदर्शन हनुमान सेवा समिति के उपाध्यक्ष रोहित नागे ने किया। इस अवसर पर रामौतार यादव, भगवानदास यादव, अरविंद बस्तवार, हरीश यादव, अनोखीलाल यादव, पार्षद राजकुमार यादव, प्रदीप यादव पहाड़ी पहलवान, चेतन यादव, सुशील यादव, मिथलेश चौहान, मनीष यादव, धर्मेंन्द्र यादव, लक्ष्मीनारायण चौहान, बल्ला यादव, जगदीश गोहिया, कैलाश रैकवार, राजेश वर्मा सहित वार्ड के सैंकड़ों लोग मौजूद थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: