रास्ते की समस्या का हल जल्द निकालने दिलाया भरोसा

रास्ते की समस्या का हल जल्द निकालने दिलाया भरोसा

विधानसभा अध्यक्ष ने किया नाला मोहल्ला का दौरान
इटारसी। विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा ने आज दोपहर में नाला मोहल्ला क्षेत्र का दौरा कर वहां के एक हिस्से के निवासियों के सामने आ रही रास्ते की समस्या को देखा और समझा। काफी उलझी बसाहट देखने के बाद डॉ. शर्मा ने नगर पालिका के एक इंजीनियर से क्षेत्र का नक्शा तैयार करने को कहा है। उन्होंने यहां दो पक्षों में चल रहे विवाद का सर्वमान्य समाधान करने का भरोसा दोनों पक्षों को दिलाया।
दोपहर में विस अध्यक्ष डॉ. शर्मा ने पहुंचकर दोनों पक्षों से मुलाकात की। इस दौरान मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुरेश दुबे, विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, वार्ड के पार्षद राकेश जाधव और वार्ड के वे सभी नागरिक, महिलाएं मौजूद थे जिनके बीस रास्ते को लेकर पिछले एक माह से भी अधिक समय से विवाद चल रहा है।
मौके पर जाकर देखी समस्या
विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा ने मौके पर जाकर समस्या देखने और उसका कोई समाधान तलाशने का आश्वासन कुछ दिन पूर्व यहां के नागरिकों को दिया था, जो उनसे मिलने पहुंचे थे। विस अध्यक्ष ने यहां रास्ते के लिए हर जगह जाकर गुंजाइश निकालने का प्रयास किया। काफी उलझी हुई बसाहट के कारण इसका पहले नक्शा बनाने की जरूरत को देख उन्होंने सीएमओ श्री दुबे से कहा कि एक इंजीनियर से पहले नक्शा बनवाएं। उन्होंने मौके पर मौजूद वार्डवासियों से कहा कि जल्द से जल्द एसडीएम के माध्यम से इस समस्या का कोई समाधान निकलवाएंगे। यदि बात यहां से नहीं बनी तो फिर कलेक्टर के माध्यम से कोई न कोई समाधान निकलवाएंगे। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के साथ न्याय किया जाएगा।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: