रेप का आरोप लगाने वाली युवती ने किया कोर्ट परिसर में हंगामा

मेडिकल जांच के बाद कोर्ट ने भेजा जेल

मेडिकल जांच के बाद कोर्ट ने भेजा जेल
इटारसी। सराफा व्यापारी पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती को आज जेल भेज दिया है। पुलिस ने के आरोपों की तसदीक की तो पता चला कि युवती सराफा व्यापारी को ब्लेकमेल कर रही थी। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 384 का मामला दर्ज कर जब आज कोर्ट में पेश किया तो युवती ने कोर्ट के भीतर और बाहर जमकर हंगामा किया। युवती ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाते हुए कहा कि उसका मेडिकल कराए बिना मुलजिम बना दिया है। उसने जांच अधिकारी को भी बदलने की मांग की। कोर्ट के आदेश से युवती का शाम को मेडिकल कराया और उसका जेल वारंट कटने पर उसे जेल भेज दिया है। टीआई भूपेन्द्र सिंह मौर्य ने कहा कि जांच अधिकारी पर आरोप लगे हैं, तो बदलकर दूसरे अधिकारी से जांच करायी जाएगी।
बता दें कि सराफा व्यापारी संजय जैन को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर मुरैना की एक युवती उसे ब्लेकमेल कर रही थी। लेकिन पुलिस ने जब तसदीक की तो युवती अपने ही जाल में खुद फंस गई। पुलिस की प्राथमिक जांच में खुलासा हो गया कि युवती काल गर्ल है और उसके कई युवकों से संबंध है।
ये है मामला
हाउसिंग बोर्ड कालोनी पुरानी इटारसी निवासी संजय जैन के घर एक करीब 21 वर्षीय युवती आयी और उसने किराए से मकान लेने की इच्छा जाहिर की। कुछ देर बाद ही वह संजय जैन को रेप केस में फंसाने की धमकी देने लगी और दस हजार रुपए की मांग रख दी। वह मोहल्ले में चिल्लाने लगी। घबराकर पति-पत्नी थाने आ गए और पुलिस को घटनाक्रम बताया। थाने में भी युवती ने काफी हंगामा किया और संजय के खिलाफ अपराध दर्ज करने का दबाव बनाकर जहर तक खाने की बात की। पुलिस ने समझदारी से काम लेते हुए उससे पूछताछ शुरु की और युवती के मोबाइल की काल डिटेल निकाली तो सच सामने आने में देर नहीं लगी। जांच में पता चला कि युवती के कई युवकों से संबंध हैं। टीआई भूपेन्द्र सिंह के अनुसार युवती सराफा व्यावसायी को ब्लेक मेल कर रही थी, यह पता चला और साथ यह भी कि वह काल गर्ल है। युवती के खिलाफ अपराध दर्ज कर आज कोर्ट में पेश किया जहां से चिकित्सकीय परीक्षण के बाद उसे जेल भेज दिया है।
आपत्तिजनक चित्र और मैसेज
पुलिस ने युवती का मोबाइल जांचा तो उसमें काफी आपत्तिजनक मैसेज, चित्र और वायस मैसेज मिले हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार मुरैना के अंबा निवासी युवती शादीशुदा है और उसका पति उससे अलग अहमदाबाद में रहता है। युवती ने खुद को भोपाल से आना बताया था। हालांकि वह इटारसी के एक होटल में 22 जून से रह रही थी। उसने सराफा व्यापारी संजय जैन के यहां करीब दो माह पूर्व चांदी के पूजा के सामान बेचे थे, तब उसकी संजय जैन से पहचान हुई थी। शुक्रवार को युवती संजय के पास पहुंची और कहा कि उसका आर्डनेंस फैक्ट्री में इंटरव्यूह है, उसे एक कमरे की जरूरत है। संजय जैन से कहा कि उसके यहां ही एक कमरा है। वह उसे कमरा दिखाने ले गया, तभी युवती ने उस पर रेप का आरोप लगा दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार अलग-अलग नाम से जानी जाने वाली उक्त युवती के मोबाइल में उसके खुद के कई फोटो मिले हैं जो ग्राहकों को भेजती थी। कुछ आडियो क्लिप भी मिली हैं।
इनका कहना है…!
सराफा व्यापारी को ब्लेकमेल करने वाली युवती पर 384 का प्रकरण पंजीबद्ध करके कोर्ट में पेश किया था जहां से आदेश के बाद मेडिकल कराया है। इसके बाद उसका जेल वारंट कटने पर जेल भेज दिया है। जांच अधिकारी बदलने की बात है तो हम जांच अधिकारी बदल देंगे।
भूपेन्द्र सिंह मौर्य, टीआई

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: