रेल ट्रेक पर मिला शव, महिला का पर्स चोरी

रेल ट्रेक पर मिला शव, महिला का पर्स चोरी

इटारसी। ग्राम सोनासांवरी निवासी एक बुजुर्ग का शव सुबह 9 बजे भोपाल रेल लाइन पर फाटक के पास मिला है। पुलिस के अनुसार मृतक के बेटे तेजराम ने उसकी शिनाख्त रमेश पिता मूलचंद चौरे 74 वर्ष के रूप में की है। बताया जाता है कि वह बाज़ार में चौकीदारी करता था। इधर नाला मोहल्ला तीन पुलिया के पास भी एक अज्ञात शव पुलिस को बीती शाम मिला है।
बिलासपुर से इंदौर जा रही एक महिला यात्री का पर्स अज्ञात ने इटारसी स्टेशन के बाद उड़ा लिया। महिला ने घटना की शिकायत हबीबगंज में की है। वहां से डायरी आने के बाद यहां मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर-इंदौर एक्सप्रेस में रात करीब 3 बजे ट्रेन के एसी कोच ए-1 की बर्थ नंबर 30 में यात्रा कर रही हेमलता पति पीतांबर गुप्ता 53 वर्ष का पर्स अज्ञात ने इटारसी स्टेशन से ट्रेन निकलते ही उड़ा लिया। पर्स में एक इंटेक्स का मोबाइल, नगद 8 हज़ार रुपए और अन्य सामान था। महिला ने घटना की शिकायत हबीबगंज थाने में की।
जीवोदय को सौंपा बालक
जबलपुर निवासी एक बालक को एक यात्री की शिकायत पर जीआरपी ने संघमित्रा एक्सप्रेस के कोच एस-8 से उतारकर जीवोदय को सौंपा है। बालक अपना नाम अमन पिता अशोक 7 वर्ष बता रहा है। उसने अपना पता बाबा टोला, हनुमानताल जबलपुर बताया है। उसके परिजनों को सूचना की जा रही है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: