रोटी बैंक और गुरुद्वारा ने की सेवा

रोटी बैंक और गुरुद्वारा ने की सेवा

इटारसी। रेलवे स्टेशन पर हजारों यात्रियों के फंसे होने की सूचना के बाद शहर में संचालित रोटी बैंक और गुरुद्वारा गुरुसिंघ सभा ने भी जाकर सेवा की। रोटी बैंक और गुरुद्वारा गुरुसिंघ सभा के सेवादारों ने रेलवे स्टेशन पर बिहार, उत्तरप्रदेश और अन्य स्थानों के यात्रियों को पेटभर भोजन कराया। सभी यात्रियों को भीड़ में न बैठकर अंतर बनाकर बैठकर खाने को कहा गया। सभी यात्रियों को समझाईश दी कि जब तक उनकी ट्रेन न आये, अंतर बनाकर रहें और मास्क आदि लगायें, सेवादार भी मास्क लगाये थे।
स्टेशन पर मुफ्त में खाना बांटा
एक्सप्रेस फुट रेलवे लाइसेंसी ठेकेदार शिवाकांत गुड्डन पांडे ने रेलवे स्टेशन पर फंसे करीब 600 यात्रियों को खिचड़ी का वितरण किया। एक्सप्रेस फूड के कर्मचारियों ने सभी यात्रियों को खिचड़ी और पानी का वितरण किया। श्री पांडे ने बताया कि कल से यात्री रेलवे स्टेशन पर अपने घरों तक जाने के लिये ट्रेनों का इंतजार कर रहे हैं। स्टेशन पर इस समय पर्याप्त खाने की व्यवस्था नहीं हैं, जिसको देखते हुये आज सुबह से खिचड़ी का वितरण किया जा रहा है और भी जो यात्री हैं उन्हें खाना दिया जायेगा।
चैकिंग स्टाफ का जागरुकता अभियान
आज वेस्ट सेंट्रल एम्पलाइज यूनियन भोपाल मंडल के आह्वान पर कामरेड मुकेश गालव के नेतृत्व के अंतर्गत भोपाल मंडल से आए हुए कोरोना वायरस से जंग लडऩे के पोस्टर प्लेटफार्म क्रमांक एक पर पूरे टिकट चैकिंग स्टाफ ने चिपकाए और वेस्टर्न रेलवे एंप्लाइज यूनियन का आभार व्यक्त किया। इस दौरान टीसी प्रीतम तिवारी ने कहा है कि यूनियन से निवेदन किया है कि कुछ मॉस्क और सैनिटाइजर भी उपलब्ध हो जाएं तो अच्छा कार्य होगा?

CATEGORIES

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: