वार्षिकोत्सव में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये

वार्षिकोत्सव में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये

इटारसी। शासकीय महाविद्यालय सुखतवा में वार्षिक उत्सव समारोह में कालेज के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। इस अवसर पर क्षेत्रीय लोकभाषा में नृत्य एवं गायन प्रस्तुत किये गये। महाविद्यालय में संपूर्ण शैक्षणिक और कार्यालयीन स्टाफ ने कार्यक्रम में अपना योगदान दिया।


युवा उत्सव, गांधी जयंती, गणतंत्र दिवस, मतदाता दिवस एवं क्रीड़ा प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र प्रदान किये। समापन समारोह की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ. एलएन पाराशर ने की। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि कालेज में एक से एक योग्यता प्राप्त प्राध्यापकों का आगमन हो गया है, छात्र-छात्राएं इसका लाभ लें एवं विश्वविद्यालय की वरीयता सूची में अपना नाम दर्ज करायें और महाविद्यालय का नाम रोशन करें। संचालन कर रहीं डॉ. शीला ठाकुर ने कहा कि सुखतवा महाविद्यालय निरंतर विकास की ओर अग्रसर है। आवश्यकता है कि छात्र-छात्राओं की अधिक से अधिक उपस्थिति रहे। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं की कमी नहीं है। अपनी प्रतिभा निखारने के लिए प्राध्यापकों के सतत संपर्क में रहें और मार्गदर्शन प्राप्त करें।
कार्यक्रम के साथ प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं ने तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं को भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर मधु तलरेजा, डॉ. मंजू मालवीय, डॉ. हिमांशु चौरसिया, डॉ. नीता राजपूत, शरद राय, कामधेनु पटोदिया, डॉ. राजेश आर्य, राधा आशीष पांडेय, डॉ. सौरभ तिवारी, डॉ. वेदप्रकाश, संध्या उपाध्याय, डॉ. प्रवीण के साथ अन्य गणमान्य ग्रामीणजन उपस्थित थे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: