सन एकेडमी के वार्षिकोत्सव में रंगारंग प्रस्तुति

सन एकेडमी के वार्षिकोत्सव में रंगारंग प्रस्तुति

इटारसी। सन एकेडमी हाईस्कूल पुरानी इटारसी का वार्षिक उत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह में छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। शिक्षा समिति ने इस अवसर पर छात्र-छात्राओं, शिक्षकों और समाजसेवियों को भी सम्मानित किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा थे तथा अध्यक्षता सोहागपुर विधायक ठाकुर विजयपाल ने की। इस अवसर पर राजकुमार केलू उपाध्याय, भागेश्वरी रावत एवं दुर्गा ठाकुर, शिवकिशोर रावत, शिव भारद्वाज, संदेश पुरोहित, उमेश पटैल, जय किशोर चौधरी, पंकज चौरे, मयंक मेहतो, बारेलाल पटैल, वनीत चौकसे, सुदर्शन पटैल, गोलू मालवीय एवं शाला संचालक नटवर पटेल भी बतौर अतिथि मौजूद थे।


सर्वप्रथम छात्राओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम एकल और सामूहि नृत्य, नाटिका, ईश्वर की स्तुति पेश की। समारोह का मुख्य आकर्षण आदर्श परिवार के रूप में हम साथ-साथ हैं पर आधारित एक पेरोडी दादाजी की छड़ी हूं मैं, रहा। कार्यक्रम में शाला के उन विद्यार्थियों को बेस्ट स्टुडेंट अवार्ड दिये जिन्होंने सत्र 2019 के वार्षिक परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया।
गुरूदेव सम्मान में शाला परिवार द्वारा सुंदरलाल पटैल की स्मृति में श्रीश्री रविशंकर जी महाराज के गुरूदेव सम्मान से शाला की शिक्षिका सरिता सोनी को यह सम्मान प्रदान किया। शाला परिवार द्वारा सुंदरलाल पटैल की स्मृति में श्रीश्री रविशंकर महाराज के नींव का पत्थर सम्मान से शिवकिशोर रावत को प्रदान किया। शाला स्तरीय प्रतियोगिताओं के 250 विद्यार्थियों को पुरस्कार प्रदान किये गये। मुख्य अतिथि डॉ. सीतासरन शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस शाला में प्राथमिक, माध्यमिक और हाईस्कूल स्तर के रूप में आता रहा हूं और आगामी वर्ष में शाला हायर सेकेण्डरी स्तर पर पहुंचे ऐसी शुभकानाएं देता हूं। अध्यक्षता कर रहे ठाकुर विजयपाल सिंह ने शाला परिवार को उत्कृष्ट आयोजन के लिये बधाई दी। संचालन विनीत चौकसे एवं मेघा गोस्वामी ने किया शाला के संचालक नटवर पटैल ने आभार प्रदर्शन किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: