ससुराल वाले मांग रहे दो लाख, कर दी शिकायत

गुटखा थूकने गए और बैग हो गए चोरी

गुटखा थूकने गए और बैग हो गए चोरी
इटारसी। रेलवे स्टेशन पर एक यात्री को मुंह में रखा गुटखा थूकना महंगा पड़ गया। प्लेटफार्म पर बैठे-बैठे अचानक गुटखा थूकने के लिए उठे एक शिक्षक के दो बैग किसी ने उड़ा लिए। शिक्षक ने इसकी शिकायत यहां जीआरपी थाने में की है।
जीआरपी से प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह निवासी शिक्षक जुगल किशोर पिता लालता प्रसाद ब्यौहार जबलपुर से बीना एक्सप्रेस से भोपाल के लिए निकले। वे यहां इटारसी में ट्रेन बदलने के लिए उतरे और दो बैग के साथ प्लेटफार्म क्रमांक दो पर ट्रेन का इंतजार करने लगे। इस बीच नीचे ट्रेक पर गुटका थूकने के लिए उठे और इतनी सी देर में उनके दोनों बैग किसी ने पार कर दिए। बैग में एक मोबाइल और चार हजार नगदी सहित अन्य सामान था। जीआरपी ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 379 का मामला पंजीबद्ध कर लिया है।
ससुराल वाले मांग रहे दो लाख, कर दी शिकायत
इटारसी के नयायार्ड निवासी एक विवाहिता ने अपने पति और ससुर पर दो लाख रुपए नगद मांगने की शिकायत यहां पुलिस थाने में की है। महिला अंजलि जोशी पति मुकेश जोशी का कहना है कि उसकी शादी 10 फरवरी 17 को जबलपुर में हुई थी। ससुराल वाले दो लाख रुपए नगद मांग रहे हैं, अत: वह ससुराल से यहां मायके आ गई है। उसने अपने पति मुकेश जोशी और ससुर पुरुषोत्तम जोशी के खिलाफ शिकायत की तो पुलिस ने धारा 498 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
पचमढ़ी जा रहे थे, ट्रक ने टक्कर मारी
इटारसी से पचमढ़ी अपनी कार से जा रहे दो लोगों को एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया और कार में भी बड़ा नुकसान कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार दीवान कालोनी पुरानी इटारसी निवासी मनीष पिता राधेश्याम अपने दोस्त मनोज के साथ कार क्र एमपी 05 सीए 5652 से पचमढ़ी के लिए निकले तो खेड़ा के पास ट्रक क्रमांक एमपी 09 केडी 2125 के चालक ने तेज व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए उनकी कार में टक्कर मार दी जिससे दोनों को चोट आयी तथा कार का काफी नुकसान हो गया है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: