सही मायनों में जननेता थे पटवा : डॉ. शर्मा

नगर मंडल के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री को याद किया

नगर मंडल के कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री को याद किया
इटारसी। भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल ने आज दोपहर यहां श्री प्रेमशंकर दुबे स्मृति पत्रकार भवन में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीतासरन शर्मा ने कहा कि श्री पटवा सही मायने में जननेता थे. उनका चला जाना हमारे लिए अत्यंत अवसाद का विषय है।
डॉ.शर्मा ने कहा कि वे सन् 1990 से श्री पटवा के साथ विधायक रहे हैं। श्री पटवा हमारे संसदीय क्षेत्र के सांसद भी रहे हैं। आज देश में भारतीय जनता पार्टी जिस मुकाम पर है, उसमें श्री पटवा की पार्टी के प्रति निष्ठा एवं योगदान भी है। श्री पटवा ने प्रदेश में विकास की नींव रखी थी, तभी आज प्रदेश और देश में भाजपा सत्ता में काबिज है। सांसद प्रतिनिधि दीपक हरिनारायण अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि श्री पटवा ने पार्टी के पितृपुरुष कुशाभाऊ ठाकरे, राजमाता सिंधिया, कैलाश जोशी, प्यारेलाल खंडेलवाल आदि के साथ मिलकर पार्टी की नींव मजबूत की। आज भाजपा करोड़ों तक पहुंची है जो उसमें इनके श्रम को भूला नहीं जा सकता। आज 92 वर्ष की आयु में भी वे प्रदेश की हर पल चिंता करते थे औ कहीं गड़बड़ होने पर टेलीफोन से सीएम शिवराज सिंह चौहान से जानकारी लेते थे। उनका जाना पार्टी के साथ ही प्रदेश की भी अपूर्णीय क्षति है। विधायक प्रतिनिधि जयकिशोर चौधरी ने कहा कि श्री पटवा कुशल प्रशासक थे. भाजपा को आज इस स्थिति में पहुंचाने में उनके कामों को भी गिना जाएगा। इस अवसर पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष संदेश पुरोहित ने भी संबोधित किया।
अंत में सभी ने दो मिनट का मौन रखकर स्वर्गीय पटवा को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर नगर भाजपा अध्यक्ष डॉ. नीरज जैन, नगर पालिका में लोक निर्माण समिति सभापति भरत वर्मा, विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, नगर महामंत्री उमेश पटेल, नपा उपाध्यक्ष अरुण चौधरी, सभापति यज्ञदत्त गौर, शिवकिशोर रावत सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: