सांसद, एसडीओपी व टीआई  ने अपने हाथों से किया भोजन वितरण

सांसद, एसडीओपी व टीआई  ने अपने हाथों से किया भोजन वितरण

अपनी इटारसी के रोटी बैंक के एक वर्ष पूर्ण
इटारसी। भूखे की पेट की आग शांत करना बड़ी मानव सेवा है, समाज में कई ऐसे लोग हैं जो सक्षम होते हुए भी इस तरफ नहीं सोचते, जो अपनी इटारसी ग्रुप के सदस्यों ने किया वह दिल को छू लेने वाला काम है। हमें ग्रुप से प्रेरणा लेकर आगे आना चाहिए और ऐसे कार्य अनवरत चलें, पैसों के अभाव में ये बंद न हो जाएं, इसके लिए ऐसे ग्रुप को गुप्त रूप से मदद करनी चाहिए।
यह बात सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने यहां रेलवे स्टेशन परिसर में अपनी इटारसी ग्रुप के एक वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित रोटी वितरण कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा कि वे शब्दों में बयां नहीं कर सकते कि वे कितना सुकून महसूस कर रहे हैं। उन्होंने ग्रुप को इसके लिए धन्यवाद दिया। ग्रुप एडमिन मनोज मालवीय की मांग पर सांसद श्री सिंह ने रेलवे स्टेशन परिसर में सांसद निधि से एक वाटरकूलर लगाने की मंजूरी दी। उन्होंने कहा कि आप लोग स्टेशन अधीक्षक के साथ मिलकर जगह तय कर लें, हम वाटर कूलर लगवा देंगे। इस अवसर पर उनके साथ आए पिपरिया के पूर्व विधायक हरिशंकर जैसवाल ने भी ग्रुप को इस मानवसेवा के कार्य के लिए धन्यवाद दिया।
बता दें कि अपनी इटारसी ग्रुप में सेवाभावी युवकों का संगठन है। इसमें अलग-अलग राजनैतिक दलों के सदस्य तो हैं, लेकिन वे दलों से ऊपर उठकर केवल सेवा की भावना लेकर काम करते हैं। अपनी इटारसी ग्रुप को रेलवे स्टेशन परिसर में रोटी बैंक के माध्यम से गरीबों को भोजन कराते हुए एक वर्ष की अवधि हो गई है। इस अवसर पर कल ग्रुप ने गरीबों को भोजन कराया। कार्यक्रम में मप्र तैराकी संघ के अध्यक्ष पीयूष शर्मा, विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, प्रेस क्लब होशंगाबाद के अध्यक्ष दिनेश शर्मा, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अनिल शर्मा, टीआई भूपेन्द्र सिंह मौर्य और उपनिरीक्षक नागेश वर्मा ने भी पहुंचकर भोजन वितरण किया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: