साठ लीटर कच्ची शराब के साथ दो को पकड़ा

मारपीट के मामले में धारा बढ़ाई

मारपीट के मामले में धारा बढ़ाई
इटारसी। पुलिस ने ग्राम रैसलपुर से कच्ची शराब लेकर शहर आ रहे दो लोगों को रैसलपुर जोड़ पर पकड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार रैसलपुर से सिराज पिता सिकंदर खान और हुल्लन उर्फ रामसिंह केवट करीब साठ लीटर कच्ची शराब ट्यूब में भरकर बाइक से आ रहे थे कि रैसलपुर जोड़ पर पुलिस ने रात 10:50 बजे दबोच लिया। पकड़ी गई शराब की कीमत तीन हजार रुपए बतायी जा रही है।
मारपीट के मामले में धारा बढ़ाई
पुलिस ने 25 मई को शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला सूरजगंज के सामने आइसक्रीम बेचने वाले एक युवक से मारपीट के मामले में आरोपियों के खिलाफ धाराएं बढ़ाई हैं। दरअसल, पुलिस ने मारपीट के बाद एक्सरे रिपोर्ट आने पर ये धाराएं बढ़ाई हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 25 मई को मनोज पिता रामप्रसाद यादव 37 वर्ष से नीरज भाट और आलोक ने मारपीट की थी। उस वक्त पुलिस ने मामूली मारपीट की धारा के तहत मामला दर्ज किया था। फरियादी का एक्सरे हुआ था जिसमें फ्रेक्चर होने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 325,34 और बढ़ा दी है।
महिला मायके गई थी, चोरों ने उड़ायी रकम
चैतन्य नगर में रहने वाली एक महिला अपने मायके गई थी और चोरों ने उसके सूने आवास से जेवर नगदी उड़ा लिए। घटना में महिला को लगभग दस हजार की चपत लगी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बबीता पति श्रीकृष्ण तुमराम वार्ड 35 चैतन्य नगर 5 जून को अपने मायके दीवान कालोनी गई थी। जब वह 7 जून को लौटी तो उसे घटना का पता चला। महिला का पति कश्मीर में सीआरपीएफ में पदस्थ है। चोर उसके घर से एक एलसीडी टीवी और दो हजार रुपए नगद चोरी गया है। इसी तरह सामने वाले मकान में सुशीला पति राजेश उईके के मकान से चोर ताला तोड़कर एक चांदी की पायल, सोने की पंचाली सहित दस हजार रुपए का माल उड़ा ले गए हैं। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: