सिवनी और उत्तर रेलवे लखनऊ अगले दौर में

अखिल भारतीय महात्मा गांधी मेमोरियल हॉकी प्रतियोगिता

अखिल भारतीय महात्मा गांधी मेमोरियल हॉकी प्रतियोगिता
इटारसी। नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में जिला हॉकी संघ द्वारा आयोजित अखिल भारतीय महात्मा गांधी मेमोरियल हॉकी प्रतियोगिता में आज दो मैच खेले गए। पहला मैच बॉयज स्पोट्र्स सिवनी छपारा और यंग स्टार क्लब अमरावती के बीच खेला गया।
दोनों ही टीमों ने तेज और तालमेल से खेलते हुए एक दूसरे पर लगातार हमले किए लेकिन दोनों ही टीमों की ओर से एक-एक गोल निर्धारित समय तक हो सके। अमरावती के जाहिद ने 34 वे मिनट में एक गोल किया तो सिवनी के शुभम ने 32 मिनट में एक गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। इसके बाद निर्धारित समय तक दोनों टीमें कोई अन्य गोल नहीं कर सकी। इस मैच का फैसला टाईब्रेकर से हुआ जिसमें सिवनी की टीम 5-3 से जीत गई। दूसरा मैच कपूरथला और उत्तर रेलवे लखनऊ के बीच खेला गया।
शुरुआत से ही दोनों टीमें तेज खेलीं और एकदूसरे पर ताबड़तोड़ हमले भी किए लेकिन 17 वे मिनट में लखनऊ के संतोष सिंह, 21 वे मिनट में रजनीश और 42 वे मिनट में अमित श्रीवास ने मौके को भुनाया। कपूरथला की ओर से काफी प्रयास के बावजूद गोल नहीं किया जा सका। आज के मैचों में प्रवीण यादव जबलपुर, रमीज़ सिवनी मालवा, अश्विन कुमार कपूरथला और भरत कुमार बनारस ने अम्पायरिंग की। तकनीकि टेबिल पर शेख नियाज़, दीपसिंह ठाकुर, राजेश रैकवार और रवि हरदुआ ने जिम्मेदारी निभाई। महाराष्ट्र पुलिस, छत्तीसगढ़ इलेवन, अमृतसर की टीमें भी आ चुकी हैं। आगामी दिनों के मुकाबले और भी अधिक रोचक देखने को मिलेंगे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: