सेवानिवृत्त कर्मचारियों का सम्मान किया

सेवानिवृत्त कर्मचारियों का सम्मान किया

इटारसी। मप्र नगर निगम, नगर पालिका पेंशनर्स संघ के तत्वावधान में यहां पत्रकार भवन में एक कार्यक्रम आयोजित करके नए एवं पुराने पेंशनर्स का सम्मान किया तथा उनकी सेवा को याद किया गया। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री एवं सिवनी मालवा विधायक सरताज सिंह, पेंशनर्स संघ के प्रांताध्यक्ष जीएल कुमावत एवं नपा, नगर निगम कर्मचारी संघ के प्रांताध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह सोलंकी, नगर पालिका होशंगाबाद के अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल उपस्थित थे।
समारोह में श्री कुमावत ने संघ की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। होशंगाबाद नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने पेंशनर्स से अपने अनुभवों का लाभ समाज और नगर पालिका को देने का अनुरोध किया। संघ के महामंत्री लीलाधर मनवारे ने कहा कि पेंशनरों के साथ शासन एवं प्रशासन द्वारा किए जा रहे भेदभाव के खिलाफ हमें एकजुट होना है। उन्होंने छटवे वेतनमान के संबंध में संघर्ष के लिए तैयार रहने को कहा। मुख्य अतिथि ने श्री सिंह ने बताया कि उनका राजनीतिक जीवन नगर पालिका की राजनीति से ही शुरु हुआ है। उन्होंने अपने ढेर सारे अनुभव शेयर किए।
इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष डॉ.नीरज जैन, सांसद प्रतिनिधि दीपक हरिनारायण अग्रवाल, संदेश पुरोहित, शिवकिशोर रावत सहित नपा पेंशनर संघ के इटारसी, होशंगाबाद, सिवनी मालवा, हरदा आदि के सदस्य उपस्थित थे। इस मौके पर 80 वर्ष से अधिक आयु के 15 पेंशनर्स और 7 नए पेंशनर्स का सम्मान किया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: