हजारों की शराब जब्त, किसानी के उपकरण चोरी

हजारों की शराब जब्त, किसानी के उपकरण चोरी

इटारसी। केसला पुलिस ने महाराष्ट्र के एक युवक से हजारों रुपए कीमत की देसी शराब जब्त कर उसे गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ 34 (2) आबकारी अधिनियम का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शुक्रवार को सुबह पौने सात से सवा आठ बजे के बीच नेशनल हाईवे 69, जमुनिया नाले के पास से पुलिस ने शेख रफीक पिता शेख रज्जाक 20 वर्ष, निवासी ग्वांडेगांव, थाना बालापुरा, जिला अकोला महाराष्ट्र से 21 हजार रुपए कीमत की 54 लीटर देसी शराब जब्त की है।

पौने तीन लाख के किसानी के उपकरण चोरी
इटारसी। पथरोटा थाना अंतर्गत ग्राम धाईं में एक खेत से अज्ञात चोर करीब पौने तीन लाख रुपए के किसानी के उपकरण चुरा ले गया। खेत मालिक ने पथरोटा थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करायी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी राज उर्फ पवन मेहरा पिता कैलाश 27 वर्ष, निवासी धाईं ने शिकायत दर्ज करायी है कि 7 और 8 फरवरी के बीच उनके ग्राम धाईं स्थित खेत से अज्ञात चोर ने एक लोहे की ट्राली, कल्टीवेटर, हेरो मशीन, शीडड्रील सहित 2 लाख 75 हजार रुपए का माल चुरा ले गया है। पहले खेत मालिक ने अपने स्तर पर पता करने का प्रयास किया और फिर पुलिस में शिकायत करने पहुंचा। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: