डिजाइनर का खुलासा: करीना-दीपिका के स्टाइलिस्ट ने किया खुद के ट्रांसवुमन होने का खुलासा

डिजाइनर का खुलासा: करीना-दीपिका के स्टाइलिस्ट ने किया खुद के ट्रांसवुमन होने का खुलासा

MUMBAI: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Bollywood actress Kareena Kapoor Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के डिजाइनर स्वप्निल शिंदे (Designer Swapnil Shinde) ने मंगलवार को खुद के ट्रांसवुमन (Transwoman) होने का खुलासा किया है। इसके अलावा उन्होंने अपना नाम बदलकर स्वप्निल शिंदे से सायशा शिंदे भी रख लिया है। स्वप्निल शिंदे ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर किया। इस फोटो में वे एक लड़की के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

फोटो के अलावा उन्होंने एक नोट भी शेयर किया है। इस नोट में उन्होंने बताया की उन्हें अपनी लैंगिकता को लेकर बहुत बार उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है। इस नोट के कैप्शन में स्टाइलिस्ट ने अपने नाम सायशा का अर्थ समझाते हुए लिखा, “सायशा का अर्थ है एक सार्थक जीवन। मेरा प्लान भी अपनी लाइफ को सार्थक बनाने का है।”

6 साल पहले स्वीकारा था खुद के ट्रांसवुमन होने का सच
सायशा ने अपने नोट में लिखा, “मैंने अपने कई साल खुद को गै मान कर बिताए, क्योंकि मैं पुरुषों के प्रति आकर्षित थी। लेकिन आज से 6 साल पहले मुझे खुद के बारे में पता चला की मैं गै नहीं, ट्रांसवुमन (Transwoman) हूं। तब मैंने खुद इस सच को स्वीकार किया था। अब मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं की मैं गै मैन नहीं हूं, मैं एक ट्रांसवुमन हूं।”

सायशा ने जबसे अपने ट्रांसवुमन होने का खुलासा किया है, तब से उन्हें सोशल मीडिया पर अपने सहकर्मियों और कई बॉलीवुड सेलेब्स का प्यार और समर्थन भी मिल रहा है। बता दें कि स्वप्निल शिंदे उर्फ सायशा करीना-दीपिका के अलावा सनी लियोन, कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के भी डिजाइनर हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: