‘राधे’ का चौथा गाना ‘जूम जूम’ हुआ रिलीज

‘राधे’ का चौथा गाना ‘जूम जूम’ हुआ रिलीज

13 मई को सिनेमाघरों और OTT पर आएगी फिल्म

MUMBAI: सलमान खान(Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patni) स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का चौथा गाना ‘जूम जूम’ रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स और सलमान खान ने खुद भी इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। सलमान ने इसके कैप्शन में लिखा, “जूम जूम के लिए यह सही समय नहीं है। इसलिए घर पर ‘जूम जूम’ देखें। प्लीज सुरक्षित रहें।” इस रोमांटिक नंबर में सलमान और दिशा के शानदार डांस मूव्स और केमिस्ट्री देखने लायक है।

‘जूम जूम’ को साजिद-वाजिद ने किया है कंपोज

ऐश किंग और इयूलिया वंतूर की आवाज वाले गाने ‘जूम जूम’ को साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है। वहीं गाने को सीजर गोंसाल्वेस ने कोरियोग्राफ किया है। यह गाना भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ‘जूम जूम’ से पहले फिल्म के बाकी तीन गाने ‘सीटी मार’, ‘दिल दे दिया’ और टाइटल ट्रैक ‘राधे’ सामने आ चुके हैं। इन तीन गानों से पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। अब फैंस को सिर्फ फिल्म रिलीज होने का इंतजार है।

इस हफ्ते 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होगी फिल्म

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस हफ्ते 13 मई को ईद के मौके पर थिएटर्स के साथ-साथ OTT प्लेटफॉर्म जी-5 की ‘पे पर व्यू’ सर्विस जीप्लेक्स पर भी रिलीज की जाएगी। सलमान-दिशा के अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म को पिछले महीने ही सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने बिना किसी कट के थिएटर स्क्रीनिंग के लिए UA सर्टिफिकेट भी दे दिया था।

 

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: