चोरी गई 12 बोर बंदूक बरामद, चोर गिरफ्तार

चोरी गई 12 बोर बंदूक बरामद, चोर गिरफ्तार

नर्मदापुरम। डोलरिया के ग्राम कजलास से चोरी हुई बंदूक पुलिस ने बरामद कर ली है इसी के साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस अधीक्षक नर्मदापुरम डॉ‌. गुरूकरन सिंह के मार्गदर्शन में डोलरिया थाना क्षेत्र के कजलास ग्राम से चोरी गई बंदूक के मामले को एक चुनौती की तरह से लिया। इस विषय पर अति पुलिस अधीक्षक एपी सिंह तथा एसडीओपी सिवनीमालवा सुश्री सौम्या अग्रवाल ने मिलजुल कर कार्य योजना तैयार की।

थाना प्रभारी डोलरिया सुश्री आम्रपाली डहाट ने कार्ययोजना को मूर्तरूप देने के लिए थाना स्टाफ की दो टीम तैयार की। दोनों टीमों ने रात दिन एक कर आपसी तालमेल से उल्लेखनीय सफलता अर्जित करते हुए आरोपी राहुल पिता गोपाल भारती उम्र 25 साल निवासी ग्राम टिगरिया को धरदबोचा तथा उसके मेमोरेंडम के आधार पर चोरी की बंदूक जब्त की।

पुलिस की पुख्ता कार्ययोजना तथा पुलिस टीम की एकजुटता तथा मेहनत के कारण एफआईआर होने के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने यह सफलता अर्जित की है। टीम में थाना प्रभारी उनि आम्रपाली डहाट, सउनि अखिलेश गौर, कार्य प्रआर सुशील मिश्रा, आरक्षक प्रेमनारायण आर. चालक दीपक पाठक की उल्लेखनीय भूमिका रही

बता दें कि फरियादी संतराम पिता रामाधार कीर उम्र 34 साल निवासी रामलीला मैदान भोपाल ने थाना आकर रिपोर्ट की थी कि  26 मार्च 2022 को अपनी मोटर सायकल से उसकी 12 बोर लायसेंसी बंदूक लेकर अपने गांव कजलास आया था। रात रूकने खोखसर जा रहा था। जैसे ही रात करीब 11 बजे मेरी मोटर सायकल टिगरिया पुलिया नहर के पास पहुंची तो रेत के कारण मेरी मोटर सायकल स्ल्पि हो गई और में बेहोश हो गया। होश में आने पर देखा कि मेरी लायसेंसी 12 बोर बंदूक कोई अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया है। रिपोर्ट पर थाना डोलरिया में अपराध कंमाक 63 / 2022 धारा 379 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!