अधिकारियों ने अलसुबह टटोली सफाई व्यवस्था की नब्ज

अधिकारियों ने अलसुबह टटोली सफाई व्यवस्था की नब्ज

इटारसी। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं प्रशासक मदन सिंह रघुवंशी (Madan Singh Raghuvanshi) तथा मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्रीमती हेमेश्वरी पटले (Smt. Hemeshwari Patel) ने आज अलसुबह शहर की सफाई की नब्ज टटोली और खामियां मिलने पर व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश दिये।सुबह से किये जा रहे निरीक्षण में आज दोनों अधिकारियों के साथ निर्माण शाखा से उपयंत्री सोनिका अग्रवाल (Sonika Agarwal), केशव मालवीय (Keshav Malviya), जल कार्य शाखा से रविन्द्र जोशी (Ravindra Joshi), स्वास्थ्य शाखा से कमल बडग़ोती (Kamal Badgoti) और जगदीश पटेल (Jagdish Patel) भी थे। अधिकारियों ने आज न्यास कालोनी, बंगाली कालोनी, नई गरीबी लाइन, मटन मार्केट, तिलक मार्केट, बीओटी काम्पलेक्स ( BOT Complex) और बस स्टैंड (Bus Stand) क्षेत्र का निरीक्षण किया।
खाली प्लाट मालिक को चेताया
बंगाली कालोनी में एक खाली प्लाट पर पड़े कचरे को देख प्लाट मालिक को टेलीफोन पर कचरा हटाने के निर्देश दिये। कुछ स्थानों पर सड़क पर पानी बहता मिला तो सुपरवायजर को सफाई व्यवस्था में और सुधार करने को कहा।
रोड पर रखी थी मछली
बंगाली कालोनी में दो-तीन जगह सड़क पर मछली रखकर बेची जा रही थी। मछली विक्रेता को जब समझाईश दी गई तो वह बहस पर आमादा हो गया। एसडीएम श्री रघुवंशी ने जब उसे फटकार लगायी तो उसने फौरन मछली के पैकेट घर के भीतर रख लिये।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!