Video: घर के बाहर लोगों को शरबत पिलाते नजर आए सोनू सूद

Video: घर के बाहर लोगों को शरबत पिलाते नजर आए सोनू सूद

MUMBAI: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi sawant) ने हाल ही में सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात कही थी। अब राखी के इस बयान पर सोनू सूद (Sonu Sood) का रिएक्शन सामने आया है। सोनू सूद का अपने घर के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बड़ी ही विनम्रतापूर्वक सोनू सूद कहते हैं कि हम आम आदमी ही अच्छे हैं।

जो जहां है वो वहां सही, मैं आम इंसान ही बेहतर हूं
दरअसल, वायरल वीडियो में सोनू सूद अपने घर के बाहर कड़ी धूप में मौजूद कई लोगों और पपराजी को शरबत पिलाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ही पपराजी ने सोनू सूद से कहा कि कई लोग चाहते हैं कि आपको देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। वहीं राखी सावंत ने भी हाल ही में आपको प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात कही है, तो क्या आप चुनाव लड़ना चाहेंगे? पपराजी के इस सवाल पर सोनू ने बड़ी ही विनम्रतापूर्वक कहा, “जो जहां वो वहां सही है। मैं आम इंसान ही बेहतर हूं। आप लोगों के साथ तो खड़ा हूं।”

सोनू सूद को इस देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए: राखी सावंत
बता दें कि, बीते दिन ही राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था, “मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए, क्योंकि असली हीरो तो वो ही हैं। सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन अपने देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं।” राखी से पहले भी कई लोग सोनू को प्रधानमंत्री बना देने की बात कह चुके हैं। कोरोना काल में सोनू सूद पिछले साल से ही जरूरतमंद लोगों की किसी न किसी तरह लगातार मदद करने का काम कर रहे हैं। अपने इन नेक कामों के चलते सोनू लोगों के मसीहा भी बन गए हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: